सावधान! लुटेरों का नया फंडा, छेड़खानी के आरोप में अगवा कर लूट रहे पैसे, ठाणे में अपहरण कर लूटे 48 हजार

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Thane Crime : सावधान! अगवा कर लूटपाट करने का एक नया ट्रेंड बदमाशों ने अपनाया है. असल में ये बदमाश किसी भी व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसे अरेस्ट करने के नाम पर पहले अगवा कर रहे हैं. इसके बाद जबरन गाड़ी में बिठाकर कुछ दूर ले आते हैं और फिर लूटपाट करते हैं. कैश नहीं मिले तो जबरन किसी एटीएम से पैसे निकलवा रहे हैं. ऐसा ही सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है. जहां पर 3 बदमाशों ने एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अगवा कर लिया और उसे 8 हजार रुपये कैश और 40 हजार रुपये अकाउंट से निकलवा लिए. इस घटना की शिकायत पर लोकल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Crime News

बदमाशों की गजब की वारदात, रहें सावधान

Crime News : PTI की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पुलिस ने 27 वर्षीय व्यक्ति का अपहरण कर उससे 48,000 रुपये जबरन वसूलने के आरोप में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पीड़ित 20 नवंबर को वागले एस्टेट इलाके में एक होटल के करीब खड़ा था तभी तीन लोग उसके पास आ गए। वागले एस्टेट थाने के एक अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि तीनों ने पीड़ित पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और जबरदस्ती उसे ऑटोरिक्शा में बिठाकर ले गए।

आरोपी पीड़ित को एक सुनसान जगह पर ले गए और उससे आठ हजार रुपये छीन लिए और उस पर अपने बैंक खाते से 40,000 रुपये अंतरित करने का दबाव बनाया। पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार बाद में पीड़ित को नितिन कंपनी के पास ऑटोरिक्शा से धक्का देकर गिरा दिया गया। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 386 (जबरन वसूली), 364ए (फिरौती के लिए अपहरण), 392 (डकैती) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...