फ्लाइट में लड़की को छूने के चक्कर में इंजीनियर जेल गया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Chennai: चेन्नई में सोमवार रात एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को लंदन से चेन्नई की इंटरनेशनल फ्लाइट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि 31 साल का ये इंजीनियर 15 साल की इस लड़की के पीछे की सीट पर बैठा था और लगातार उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था। उसकी इस हरकत की जानकारी लड़की ने पास की सीट पर बैठे अपने मां-बाप को दी जिन्होंने पूरी घटना की शिकायत फ्लाइट क्रू से की। फ्लाइट क्रू ने छेड़छाड़ कर रहे इंजीनियर को फौरी तौर पर चेतावनी देकर लड़की को राहत दिलाई और बाकी की कार्रवाई फ्लाइट के लैंड होने पर कराने का वादा किया। 

पॉक्सो में दर्ज हुआ मामला

फ्लाइट लैंड होने पर लड़की समेत पूरा परिवार आगे की कार्रवाई के लिये एयरपोर्ट पर नहीं रुका। न ही उन्होंने आरोपी इंजीनियर के साथ कोई बहस की। मगर घर जाने के बाद उन्होंने पुलिस के पास एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई। इसी के बाद पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज करते हुए सोमवार रात आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नाबालिग लड़की से यौन शोषण करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी से पकड़ा गया आरोपी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी इंजीनियर मूल रूप से चेन्नई का ही रहने वाला है मगर पिछले कुछ समय से आयरलैंड में रहकर काम कर रहा है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे फ्लाइट डीटेल और सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोज निकाला। सोमवार रात गिरफ्तारी के बाद आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जेल भेज दिया गया है। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT