Sidhu Musewala Murder: सोनीपत STF ने गैंगस्टर गोल्डी बरार गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Musewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अंबाला (Ambala) पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सोनीपत स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के लिए काम करने वाले शार्प शूटर (Sharp Shooter) को अंबाला से गिरफ़्तार किया है। ये शूटर अंबाला में किसी साज़िश को अंजाम देने की फिराक में थे। जांच में खुलासा हुआ है कि ये चारों सिद्धु मूसेवाला की हत्या में शामिल था।

हरियाणा की एसटीएफ ने सोनीपत के झज्जर गांव से गोल्डी बराड़ के शार्प शूटर प्रवीण उर्फ पीके कुलासी को गिरफ्तार किया है। शूटर गोल्डी बराड़ के इशारे पर गोल्डी गैंग को हथियार सप्लाई करता था। पुलिस के अनुसार ये शूटर प्रवीण गोल्डी बराड़ के साथ सीधे संपर्क में था और गोल्डी बराड़ के ही इशारे पर बदमाशों को हथियार सप्लाई करता था।

आरोपी के कब्जे से सोनीपत एसटीएफ ने दो विदेशी पिस्तौल, 8 जिंदा कारतूस बरामद किया हैं। जिनमे एक एके 47 का जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। प्रवीण की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने जो खुलासा किया वह आपको चौंका देगा। दरअसल प्रवीण कनाडा में बैठे कुख्यात बदमाश गोल्डी बराड़ के साथ सीधे संपर्क में था और उसी के इशारे पर यह बदमाशों को हथियार सप्लाई करता था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी के पास से बरामद हुए हथियारों की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लगभग 10 लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रवीण उर्फ पीके कई बदमाशों को गोल्डी बरार के इशारे पर हथियार सप्लाई कर चुका है। शूटर प्रवीण उर्फ पीके पर हरियाणा में आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज हैं और इस पर हरियाणा पुलिस ने 5 हज़ार रुपए का ईनाम भी रखा था।

एसटीएफ इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि बताया कि इस आरोपी ने कहां-कहां हथियार सप्लाई किए हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। दरअसल एसटीएफ को शानिवार की रात एक संदिग्ध हालत में खड़ी एक कार मिली थी। एसटीएफ ने कार की तलाशी ली तो कार से दो विदेशी पिस्टल और एके-47 का एक कारतूस भी बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक ये शूटर अपने गैंग के साथ एक कारोबारी पर हमले की वारदात को अंजाम देने के लिए आया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT