Sonali Phogat CCTV: सोनाली फोगाट मर्डर केस में ड्रग्स पार्टी का CCTV देखिए

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonali Phogat Murder News: सोनाली फोगाट कत्ल (Murder) के मामले में नया खुलासा हुआ है. सोनाली की मौत के कुछ घंटों पहले का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. पार्टी (Party) के सीसीटीवी फुटेज में सुधीर सांगवान सोनाली को जबरन बोतल (Bottle) से ड्रग (Drug) पिलाता दिख रहा है. सीसीटीवी में पार्टी चल रही है लोग झूम रहे हैं. सोनाली होश में नहीं है नशे में डांस कर रही है. सोनाली सुधीर को रोक रही है लेकिन सुधीर बोतल से लगातार ड्रग मिला ड्रिंक पिला रहा है।

देखिए सोनाली फोगाट को कैसे पिलाई गई ड्रग्स CCTV

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. असल में आरोपी PA सुधीर सांगवान ने दावा किया है कि उसने बोतल में 1.5 ग्राम MDMA ड्रग्स (Drugs) मिलाकर दी थी. हालांकि, इसे पीने से सोनाली फोगाट बार-बार मना कर रही थी. इसके बाद भी उसने जबरन ये ड्रग्स सोनाली फोगाट को दे दिया था. माना जा रहा है कि इसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली की मौत हुई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पार्टी के दौरान जब पीए सुधीर सांगवान बोतल में इस ड्रग्स को मिलाकर पिला रहा था वो सबकुछ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. अब ये सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. लेकिन इस फुटेज को अभी गोवा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. पुलिस का कहना है कि सोनाली फोगाट के शरीर में केमिकल की मात्रा की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी आने वाली है. उस रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि अगर ड्रग्स दिया गया था तो उसकी मात्रा कितनी थी.

गोवा पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने MDMA ड्रग्स देने की बात कही है. लेकिन केमिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी. मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सुधीर सांगवाना बोतल से सोनाली फोगाट को कुछ पिला रहा है. और सोनाली बार-बार मना कर रही है. उसे पिलाने से रोकने का प्रयास कर रही है. फिर उसे पिलाया गया. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली फोगाट की जान चली गई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT