Gangrape : गंगटोक में 22 साल की लड़की से गैंगरेप, पब में की थी प्री-ग्रेजुएशन पार्टी, टैक्सी से लौटते हुए रात में वारदात

ADVERTISEMENT

Rape News : सांकेतिक फोटो
Rape News : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Sikkim Gang Rape : सिक्किम में 22 साल की एक लड़की से गैंगरेप की सनसनीखेज घटना हुई. टैक्सी चालक और उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब लड़की गंगटोक के एक पब-बार में दोस्तों संग प्री-ग्रेजुएशन की पार्टी कर टैक्सी से अकेली घर लौट रही थी. देर रात में टैक्सी चालक उस लड़की को सुनसान जगह पर ले गया और अपने दो और साथियों को बुला लिया. जहां पर तीनों ने बारी-बारी से लड़की दुष्कर्म किया. सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की को उसी सुनसान जगह पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए. अर्धबेहोशी की हालत में लड़की किसी तरह एक नजदीकी थाने में पहुंची और शिकायत की. जिसके बाद गंगटोक पुलिस ने जांच करते हुए तीनों आरोपियों को दबोच लिया. क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं. 

Rape News : सांकेतिक फोटो

गंगटोक से 11 किमी दूर सुनसान जगह ले गए

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, सिक्किम के गंगटोक जिले में 22 वर्षीय एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। गंगटोक के पुलिस अधीक्षक तेनजिंग लोडेन लेप्चा ने कहा कि यह घटना उस वक्त हुई जब महिला 25 नवंबर की रात को गंगटोक के एक स्थानीय पब में ‘प्री-ग्रेजुएशन पार्टी’ से घर लौट रही थी। अधिकारी ने बताया कि युवती टैक्सी में बैठी, लेकिन उसे घर छोड़ने के बजाय चालक उसे गंगटोक से लगभग 11 किमी दूर रानीपुल में एक सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसने दो अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी युवती को वहीं छोड़कर भाग गए, जिसके बाद वह रानीपुल पुलिस थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि महिला को तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए भेजा गया तथा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपियों की तलाश शुरू की गई तथा उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया तथा उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...