Shahnawaz Hussain: तो क्या अब होगी बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की गिरफ्तारी? हाईकोर्ट ने कहा - रेप का मामला दर्ज हो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

संजय शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shahnawaz Hussain Rape Case: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का रेप कांड पीछा नहीं छोड़ रहा है। केंद्र और बिहार सरकार में मंत्री रहे बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन के खिलाफ अब रेप का केस दर्ज होगा।

दिल्ली हाईकोर्ट ने एक पुराने मामले में पुलिस को शाहनवाज हुसैन के खिलाफ रेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने पुलिस को इस मामले में जांच 3 महीने में पूरी करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या पुलिस करेगी ईमानदारी से जांच ?

दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस आशा मेनन की बेंच ने आदेश दिया। दिल्ली हाईकोर्ट में कहा, 'सभी तथ्यों को देखने से स्पष्ट है कि इस मामले में FIR दर्ज करने तक में पुलिस की ओर से पूरी तरह से अनिच्छा नजर आ रही है।' दिल्ली HC ने कहा कि पुलिस की ओर से निचली अदालत में पेश रिपोर्ट अंतिम रिपोर्ट नहीं थी।

ADVERTISEMENT

महिला ने जनवरी 2018 में निचली अदालत में याचिका दायर कर हुसैन के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने की अपील की थी। महिला का आरोप था कि शाहनवाज हुसैन ने छतरपुर फार्म हाउस में उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

ADVERTISEMENT

किस आधार पर पुलिस ने कहा कि मामले ही नहीं बनता है ?

इससे पहले पुलिस ने निचली अदालत में रिपोर्ट पेश कर कहा था कि शाहनवाज हुसैन के खिलाफ मामला नहीं बनता। अब हाईकोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। ऐसे में हुसैन को क्या पुलिस आने वाले दिनों में अरेस्त करेगी, ये देखने वाली बात होगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT