पालतू 'टाइगर' अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा, पड़ोसी बुड्ढे ने कर दिया रेप, वीडियो हो गया वायरल

ADVERTISEMENT

पड़ोसी के कुत्ते को एक बुजुर्ग ने बनाया अपनी हवस का शिकार
पड़ोसी के कुत्ते को एक बुजुर्ग ने बनाया अपनी हवस का शिकार
social share
google news

 Bulandshar Crime:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक ऐसा सनसनीखेज वाकया सामने आया जिसे सुनकर न सिर्फ लोग हैरान हैं बल्कि शर्मसार भी हैं। ये खबर हर उस शख्स को पढ़नी जरूरी है जिसने बड़े ही प्यार से अपने घर में कुत्तों को पाल रखा है, क्योंकि अब हैवानियत की इंतेहा इस कदर बढ़ गई है कि ये बेजुबान जानवर भी अपनी इज्जत तक नहीं बचा पा रहे, और लोग प्यार करने के बहाने इन कुत्तों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात में एक 65 साल के बुजुर्ग को रंगे हाथों पकड़ा गया, जो एक पालतू कुत्ते के साथ रेप कर रहा था। सबसे हैरानी की बात ये है कि लोगों ने उस बुजुर्ग का कुकर्म करते हुए एक वीडियो भी बनाकर  सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुत्ते के मालिक ने थाना नगर कोतवाली में जाकर बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल शर्मा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 

65 साल का बुजुर्ग आरोपी अनिल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया

‘टाइगर’ का कर दिया रेप

मिली खबर के मुताबिक ये वाकया बुलंदशहर के थाना कोतवाली इलाके में बीसा कॉलोनी का है। यहां 65 साल के बुजुर्ग ने टाइगर नाम के कुत्ते के साथ कुकर्म किया है। बताया जा रहा है कि पहले भी ये बुजुर्ग मोहल्ले के छोटे बच्चों के साथ भी छेड़छाड़ करते हुए पकड़े जा चुके हैं, खबर यही मिली है कि वो बुजुर्ग छोटे बच्चों को अपना शिकार बनाते रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को उसी बुजुर्ग अनिल शर्मा ने पड़ोसी के पालतू कुत्ते टाइगर को अपनी बदनियति का शिकार बनाया और उसके साथ कुकर्म किया, जिसे वहीं पास ही रहने वाले एक लड़के ने देख लिया और उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद कुत्ते के मालिक से अनिल शर्मा की हरकतों की शिकायत भी कर दी। 

पहले भी पकड़ा जा चुका है बुजुर्ग

कुत्ते के मालिक ने फौरन थाने जाकर अनिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने अनिल शर्मा को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया। इस मामले में शिकायतकर्ता प्रेमचंद्र ने बताया कि पहले भी ऐसी हरकत करते हुए अनिल शर्मा को पकड़ा गया था लेकिन हर बार उसे समझाकर छोड़ दिया जाता था। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि अगर अनिल शर्मा के खिलाफ और शिकायतें मिलती हैं तो उसे और सख्त सजा मिलेगी क्योंकि वो इस मामले में सीरियल ऑफेंडर माना जाएगा। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...