सीमा सचिन की दुल्हन बनीं, सीमा-सचिन ने शादी की सालगिरह मनाई!

ADVERTISEMENT

Seema Haider/Sachin Meena
Seema Haider/Sachin Meena
social share
google news

Seema Haider/Sachin Meena: सीमा हैदर और सचिन मीणा ने शादी की पहली सालगिरह नोएडा में मनाई। इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों की Love Story सुर्खियों में रही थी। 

पाकिस्तान से आई थी सीमा हैदर 

सीमा ने पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश किया था। वो अपने बच्चों के साथ यहां आई थी। इसके बाद पाकिस्तान में मौजूद उसके पति गुलाम हैदर ने उस पर कई इल्जाम लगाए थे। इस मामले की जांच यूपी पुलिस ने की थी, लेकिन सीमा को अभी तक पाकिस्तान वापस नहीं भेजा गया।

ADVERTISEMENT

पबजी गेम खेलने के दौरान हुई मुलाकात

दोनों की मुलाकात पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने नेपाल में मंदिर में शादी की थी। दोनों नोएडा के रबूपुरा में रहते हैं। यहां सचिन और सीमा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह बड़े धूमधाम से मनाई। पूरे घर को शानदार तरीके से सजाया गया। इसके बाद स्टेज भी लगा, जिस पर सीमा और सचिन दूल्हा-दुल्हन की तरह बैठे दिखाई दी।

ADVERTISEMENT

क्या कहा वकील ने?

ADVERTISEMENT

उनके वकील ए पी सिंह भी इस शादी में शरीक हुए थे। उन्होंने कहा, 'मैं उस शादी में शरीक हुआ था। पहले शादी की तमाम रस्में हुई थी। हम मायके वालों की तरफ से थे। जयमाला हुई। फेरे भी हुए। मांग में सिंदूर भरा। '

सीमा ने सचिन के हाथ में रिंग पहनाई। 

उधर, सचिन ने भी सीमा को रिंग पहनाई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला डाली। सीमा ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं। मेरा एक साल बहुत ही अच्छा बीता है। अब हम हिंदू रीति-रिवाज से दोबारा शादी कर रहे हैं। मुझे सबका आशीर्वाद मिल रहा है। हमें पूरे रबूपुरा का आशीर्वाद मिल रहा है। मेरे लिए ये स्पेशल दिन है। मैं दोबारा मीणा जी की दुल्हन बनी हूं। पहले जब शादी की थी, तब हम दो ही थे। इस बार हमारे साथ पूरा परिवार है।'

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...