Ram Mandir News: 'रामलला के दर्शन नहीं रोके गए', पुलिस ने दी सफाई, गाड़ियों को पंच कोसी परिक्रमा पथ पर रोका गया

ADVERTISEMENT

Ram Mandir News
Ram Mandir News
social share
google news

बनबीर सिंह और कुमार अभिषेक के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट


Ram Mandir News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब अयोध्या में अब लगातार श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।  इसको लेकर पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ गई है। बाराबंकी पुलिस ने श्रद्धालुओं से आगे ना जाने की अपील की है। अयोध्या से बाराबंकी की दूरी करीब 100 किलोमीटर है। अयोध्या पुलिस ने सफाई देते हुए कहा है कि अयोध्या में भक्तों की कई किलोमीटर लंबी भीड़ के कारण रामलला के दर्शन नहीं रोके गए हैं।

मंदिर प्रबंधन ने सभी गाड़ियों को पंच कोसी परिक्रमा पथ के पास रोकना शुरू कर दिया है। दो बजे तक दर्शनार्थियों की एंट्री पर रोक लगा दी गई थी।  मंदिर प्रबंधन ने एडवायजरी जारी करते हुए कहा है कि राम पथ पर भीड़भाड़ लगाने से बचें। यदि संभव हो तो सड़कों पर भीड़ ना लगाएं, जिससे श्रद्धालुओं को सुगमता के साथ प्रभु श्रीराम के दर्शन करने में सहूलियत हो।

ADVERTISEMENT


दरअसल, उद्घाटन के बाद से आम श्रद्धालुओं रामलला के दर्शन कर रहे हैं। इससे वहां भीड़ अचानक बढ़ गई है। राम मंदिर के मुख्य द्वार के बाहर तड़के करीब 2 बजे से ही भक्तों की लंबी लाइन लगनी शुरू हो गई। हालांकि पुलिस ने वहां पहुंच रहे श्रद्धालुओं की संख्या को ध्यान में रखते हुए व्यापक प्रबंध किए हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...