सनकी युवक ने महिला को तलवार से काट डाला, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा जिले के तालवंडी इलाके में घर में छिपे एक व्यक्ति द्वारा तलवार से किए गए हमले में 52 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तलवार से किए गए हमले में घायल भावना गौतम को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में कोटा जिले के सांगोद कस्बे के रहने वाले 48 वर्षीय नरेंद्र गौतम को गिरफ्तार किया है। नरेंद्र महिला का रिश्तेदार है। जवाहर नगर के अनुमंडल अधिकारी डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि नरेंद्र गौतम अक्सर महिला के घर आता-जाता था, जहां वह अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी। महिला का पति ‘ब्रेन ट्यूमर’ से पीड़ित है और लंबे समय से बिस्तर पर है।

उन्होंने बताया कि तालवंडी इलाके में मेडिकल स्टोर चलाने वाली भावना गौतम ने कुछ समय पहले नरेंद्र गौतम से अपने घर न आने को कहा था। हालांकि, वह आदमी लगातार उसका पीछा कर रहा था और अक्सर उसके घर के सामने एक सार्वजनिक पार्क में उसके इंतजार में घंटों बैठा रहता था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह पीड़िता के घर में छिप गया और जब वह रात में लौटी तो उस पर तलवार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य बाहर आए और नरेंद्र गौतम को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। डीएसपी ने बताया कि उस पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, नरेंद्र गौतम शादीशुदा हैं और उसके बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि अभी हत्या का मकसद ज्ञात नहीं है लेकिन पुलिस को संदेह है कि भावना गौतम द्वारा घर आने के लिए मना करने पर आरोपी ने प्रतिशोध स्वरूप महिला को मार डाला।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT