राजस्थान के जयपुर में भयंकर सिलेंडर धमाका, सिलेंडर फटने से आग लगी, तीन बच्चों सहित पांच की मौत

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Rajasthan News: जयपुर में बृहस्पतिवार को सुबह रसोई गैस सिलेंडर फटने के बाद कमरे में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दंपत्ति व उसके तीन बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बिहार का रहने वाला यह परिवार एक फैक्ट्री में काम करने के लिए जयपुर आया था और विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसला गांव में रह रहा था। पुलिस ने बताया, 'महिला खाना बना रही थी और तभी गैस सिलेंडर फट गया। 

एक ही परिवार के पांच लोगों की जलकर मौत

घर में आग लगने से उनके तीन नाबालिग बच्चों सहित परिवार के सभी सदस्य जिंदा जल गए।' इसके अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया और शवों को अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया। इस बीच, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी मृतक के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

मरने वालों में दंपत्ति व उसके तीन बच्चे

उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, ‘‘जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं।’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...