कुत्तों ने भौंक भौंककर दी गार्ड को काट खाने की धमकी, कंपनी ने दिखाया सीसीटीवी

ADVERTISEMENT

कुत्तों के झुंड ने कंपनी पर धावा बोला, सीसीटीवी में कैद हरकत
कुत्तों के झुंड ने कंपनी पर धावा बोला, सीसीटीवी में कैद हरकत
social share
google news

Rajasthan Crime : राजस्थान पुलिस के पास एक ऐसी अजीबोगरीब शिकायत आई जिसे देखने वाला पहले तो चौंकता है, फिर हंसने लगता है। पुलिस का भी यही हाल है। उसने भी इस रिपोर्ट को देखा और हंसी और जब हंसते हंसते थक गई तब जाकर रिपोर्ट की बात खारिज कर दी। 

कंपनी के गेट पर लगे पोस्टर को फाड़ता दिखा कुत्ता

आवारा कुत्तों ने रेकी की और धमकी दी

असल में ये रिपोर्ट एक कंपनी ने की थी। और शिकायत ये थी कंपनी के आस पास घूमने वाले आवारा कुत्तों की। कंप्लैंट थी कि कुत्तों ने बाकायदा कंपनी की रेकी की और सुरक्षा गार्ड पर भौंककर उन्हें काट खाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं कुत्तों ने गार्ड को काटने की धमकी देने के साथ साथ काटने की निशानी भी दी और कंपनी के गेट पर लगे पोस्टरों को नोंच डाला। 

सीसीटीवी की फुटेज में तारीख और वक्त भी दर्ज है जिस वक्त कुत्तों ने ये कांड किया

कुत्तों की धमकी की रिपोर्ट

है ना मामला बेहद ही दिलचस्प। ये किस्सा है राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाना इलाके का। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बालातोरा जिले के मंडपुरा गांव में एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी है। कंपनी के ऑफिस का बाकायदा एक परिसर है। उस परिसर की दीवार और गेट पर कुछ इंस्ट्रक्शन और नियमावली से संबंधित पोस्टर लगे हुए हैं। उसी कंपनी के आस पास कुछ आवारा कुत्तों का झुंड भी रहता है। कुत्तों का ये झुंड कंपनी के परिसर में न घुस सके इसके लिए कंपनी ने दीवारों को ऊंचा करवा दिया और गेट पर सुरक्षा कर्मी भी तैनात कर रखे हैं। पिछले दिनों कंपनी के एक नुमाइंदे ने पचपदरा थाने में जाकर एक रिपोर्ट दी। वो रिपोर्ट कंपनी के सुरक्षा गार्डों को दी जाने वाली धमकी के संदर्भ में थी। रिपोर्ट के विषय में यही लिखा था कि कंपनी के गार्ड को दी जानलेवा धमकी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कंपनी ने कुत्तों की धमकी का दिखाया सीसीटीवी

इलाके में किसी कंपनी के गार्ड को धमकी मिली ये बात अपने आप में हैरान करने वाली थी। लेकिन जब पूरी रिपोर्ट को गौर से पढ़ो तो समझ में आ जाता है कि असल मामला है क्या। उस रिपोर्ट में लिखा हुआ था कि कंपनी के गेट और दीवार पर लगे कुछ बैनर और पोस्टरों को कुत्तों ने नोचकर फाड़ डाला। रिपोर्ट की इबारत में आगे लिखा था कि उन कुत्तों ने न सिर्फ पोस्टरों को फाड़ा बल्कि भौंक भौंककर कंपनी के सुरक्षा गार्ड को काट खाने की धमकी तक दे डाली। रिपोर्ट में लिखा था कि आरोपी कुत्तों ने बीती 30 मार्च को बाकायदा आरोपी कुत्तों ने कंपनी की साइट की रेकी की। ये कुत्ते झुंड में आए थे और बाकायदा कुत्तों ने उस वक्त ड्यूटी पर तैनात एक गार्ड को भौंक भौंककर धमकी दी, और जाते जाते कंपनी के गेट पर लगे पोस्टर भी फाड़ डाले। इस रिपोर्ट के साथ कंपनी ने सीसीटीवी की फुटेज भी मुहैया करवाई है। मजे की बात ये है कि कुत्तों की ये कंप्लैंट अब सोशल मीडिया पर तो वायरल है, जिसे लोग बड़ा मजा लेकर पढ़ रहे हैं । हालांकि, पचपदरा थानाधिकारी अमराराम ने हंसते हंसते कहा कि ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT