बीवी का ख़ूनी इश्क, भतीजे के प्यार में दीवानी हुई आंटी, बाथरुम के गेट पर रची खूनी साजिश, पत्नी और भतीजा गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

अलवर से हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News: कहते हैं प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं और रिश्तों का खून करने से भी नहीं हिचकते हैं। हम जिस खूनी इश्क की बात कर रहे हैं उसकी कहानी फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह है। कहानी राजस्थान के अलवर की है। दरअसल 6 दिन पहले किथूर गांव में 35 साल के सूबे सिंह की लाश घर में मिली। सूबे की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सूबे बाथरुपम के बाहर गिर गए थे और बेहोशी की हालत में उन्हे सोलंकी असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

चाची का खूनी इश्क

हैरानी की बात ये थी कि सूबे की पत्नी मीना का ये बयान सूबे के परिजनों को हजम नहीं हो रहा था। सूबे के परिजनों को दाल में कुछ काला लगा लिहाजा परिजनों ने फौरन पुलिस को खबर दी। इससे पहले कि मौके पर पुलिस टीम पहुंचती सूबे की पत्नी के रिश्तेदारों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। सूबे के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सूबे के गले पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे।  

ADVERTISEMENT

भतीजे से अवैध संबंधों का जाल

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि सूबे की पत्नी का उसके भतीजे गोविंद के अवैध संबंध था। परिवार के लोगों से पूछताछ आगे बढ़ी तो धुंधली तस्वीर साफ होने लगी। सदर थाना प्रभारी दिनेश मीणा ने खुलासा करते हुए बताया कि सूबे सिंह की पत्नी मीना और भतीजे गोविंद ने मिलकर उनकी हत्या की थी। इस पर दोनों से पूछताछ की। पूछताछ में दोनों के बीच अवैध संबंध होने की बात सामने आई।

बाथरुम के बाहर पति का कत्ल

दोनों आरोपियों ने कत्ल की सिलसिलेवार कहानी पुलिस को बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल सूबे सिंह को अपनी पत्नी और भतीजे के जिस्मानी रिश्तों की जानकारी हो गई थी। यहीं वजह थी कि वो मीना पर पाबंदी लगा कर रखता था। जिसके बाद दोनों के अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे सूबे सिंह को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। 7 फरवरी को गोविंद ने सूबे की गला घोंट कर हत्या कर दी, शव को बाथरुम के बाहर फेंक दिया ताकि ऐसा लगे कि बाथरुम से निकलते वक्त सूबे बोहेश हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT