Rajasthan News: स्कूल में साढ़े तीन साल की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, परिजनों ने दर्ज कराया केस

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बारां के कवाई क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को साढ़े तीन साल की छात्रा को निजी विद्यालय के शिक्षक के पीटने का मामला सामने आया है। देर शाम को जब खेत से घर लौटे परिजनों ने बालिका के शरीर पर चोटों के निशान देखे तो उन्होंने थाने में पहुंच कर के दर्ज करा दिया है।

पुलिस के अनुसार पिटाई से छात्रा के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं। जिससे साफ होता है कि बच्ची की बेरहमी से पिटाई की गई है। बालिका का स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल करवाया गया है। मुसई गुजरान गांव निवासी साढ़े तीन वर्षीय छात्रा गांव के ही वरदान उच्च माध्यमिक विद्यालय में इसी साल स्कूल जाने लगी थी। उसकी शिक्षक ने इतनी पिटाई की कि उसके शरीर पर जगह-जगह खून जम गया। 

छात्रा के परिजन रवि मेहता ने बताया कि मंगलवार को सभी परिजन खेत पर गेहूं निकलवाने गए हुए थे जब शाम करीब 7 बजे परिजन घर पहुंचे तो बालिका से खाने के लिए कहा। उसने खाना नहीं खाया, वह जमीन पर बैठ भी नहीं पाई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

छात्रा की बड़ी बहन ने विद्यालय की घटना को लेकर परिजनों को अवगत कराया। इसके बाद परिजनों ने देर रात कवाई थाने में पहुंचकर अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाकर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT