सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म? मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अब किया है ये ख़ुलासा!

ADVERTISEMENT

पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी
पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी
social share
google news

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जानकारी ये आई कि वो आईवीएफ तकनीकी का सहारा लेकर गर्भवती हुई हैं। हैरानी की बात ये है कि अब सिद्धू की मां के असपताल में भर्ती होने की खबरें आ रही हैं। खबर ये भी फैली है कि चरण कौर जुड़वा बच्चों के जन्म देने वाली हैं। इन सब वायरल खबरों के बीच सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है। बलकौर सिंह ने फैंस से निवेदन किया है कि रूमर्स पर यकीन न करें।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बाकायदा फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि:

हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार को लेकर इतने चिंतित रहते हैं। मेरे परिवार को लेकर कई अटकलें चल रही हैं। इसको लेकर मेरा सभी से निवेदन है कि रूमर्स पर यकीन न करें जो भी खबर होगी, परिवार आपके साथ साझा करेगा। 

गौरतलब है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही किलकारी गूंजने की खबरें आ रही हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर सिंह बच्चे ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। ये प्रेगनेंसी एक विशेष तकनीक के जरिए की गई। आपको बता दें कि करीब दो साल पहले चरणकौर सिंह के बेटे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी। 

ADVERTISEMENT

फैंस को दिया हैरान करने वाला जवाब

सिंगर की उसी साल 29 मई को हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इस सिलसिले में पुलिस ने कई शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये हत्या गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई ने करवाई थी। सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। सिंगर मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह जीत नहीं पाए थे। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...