शुभदीप सिंह होगा सिद्धू मूसेवाला के नन्हे से भाई का नाम, सिद्धू का नाम भी शुभदीप था, चाचा ने दी जानकारी

ADVERTISEMENT

फोटो
फोटो
social share
google news

Punjab News: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर से खुशी आई है। गायक की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। बल्कौर सिंह के भाई चमकौर सिंह ने कहा है कि बच्चे का नाम सिद्धू मूसेवाला के नाम पर ही होगा। बच्चे का नाम शुभदीप सिंह होगा। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का नाम भी शुभदीप सिंह ही था। 

ऐसे गुजरे मूसेवाला फैमिली के 2 साल 

बलकौर सिंह ने पंजाबी भाषा में अपने पोस्ट में कहा, ‘‘ शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से ईश्वर ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। जच्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मैं सभी शुभचिंतकों के असीम प्रेम के लिए उनका आभारी हूं।’’ बलकौर ने अपनी पोस्ट में नवजात को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। सूत्रों के मुताबिक बलकौर सिंह (60) और उनकी पत्नी चरण कौर (58) ने बच्चे के जन्म के लिए आईवीएफ तकनीक की मदद ली थी।

सिद्धू मूसेवाला के घर में गूंजी किलकारी

पिछले कुछ दिन पहले, ऐसी खबरें थीं कि मूसेवाला के माता-पिता के घर एक बच्चे का जन्म होने वाला है, लेकिन कुछ दिन पहले बलकौर ने प्रशंसकों से अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए कहा था। मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक-रैपर मूसेवाला ने 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...