Punjab Amritpal Case: इस तरह भागा अमृतपाल, हुलिया बदलकर बाइक से भागते अमृतपाल की तस्वीरें देखिए

ADVERTISEMENT

इस तरह हुआ फरार
इस तरह हुआ फरार
social share
google news

Amritpal Singh Hunt: यूं तो पंजाब पुलिस अमृतपाल की तलाश में खाक छानती फिर रही है। इस बीच एक सीसीटीवी पुटेज सामने आया है जिसमें पुलिस के डर से भागता हुआ अमृतपाल नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक अमृतपाल अपनी मर्सिडीज़ कार से जालंधर के शाहकोट में उतरा था, शाहकोट में वो अपने एक सहयोगी की Breeza कार में ही अमृतपाल ने कपड़े भी बदले।

कार में ही अमृतपाल ने अपना चोला उतारा और पैंट शर्ट पहन ली और वहां से दो मोटरसाइकिलों में अपने तीन सहयोगियों के साथ भाग गया। शाहकोट में अमृतपाल ने अपना चोला बदला, अमृतपाल ने पेंट, शर्ट और पिंक कलर की पगड़ी पहनी और प्लेटिना बाइक के साथ फरार हुआ। अमृतपाल के साथ बुलेट लेकर और उसका करीबी था।

पंजाब पुलिस ने Breeza कार ज़ब्त कर ली है। पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को भगाने में मदद करने वाले चार लोगों को पकड़ा है। शनिवार को जब पंजाब पुलिस की टीमें अमृतपाल का पीछा कर रही थी तो मोगा के पास अमृतपाल ने अपनी गाड़ी से उतरकर अपने क़ाफ़िले के साथ चल रही एक ब्रेज़ा गाड़ी में बैठ गया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस की टीमें अमृतपाल की मर्सिडीज़ और क़ाफ़िले को चेज़ करती रही और वो ब्रेज़ा में बैठकर निकल गया। उसके बाद सबसे पहले नंगल अंबिया गुरद्वारे गया वहाँ पर उसने खाना खाया है और वहीं पर फ़ोन करके शाह कोर्ट से मन्ना नाम के साक्ष्य को बुलाया और बाइक पर सवार होकर अमृतपाल फ़रार हो गया।

पुलिस को मिली CCTV फ़ुटेज में अमृतपाल ने अपने कपड़े चेंज कर लिए हैं उसने अपना चोगा उतार कर नीली जींस और सफ़ेद शर्ट पहनी अपनी पगड़ी को चेंज किया और अपनी दाढ़ी को भी बाँध लिया। यहाँ से भेष बदलकर अमृतपाल फ़रार हो गया फ़िलहाल पंजाब पुलिस ने इस ब्रेज़ा गाड़ी और बाइक पर मदद करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है लेकिन अमृतपाल अभी भी फरार है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT