Umesh Pal Murder: अतीक का जीजा डॉक्टर अखलाक सस्पेंड, उमेशपाल के कातिलों को दी थी पनाह

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Umesh Pal Latest: उमेश पाल हत्याकांड में संलिप्तता पाने और आरोपी गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने को लेकर डॉक्टर अखलाक का सस्पेंशन कर दिया गया है। डॉक्टर अखलाक मेरठ में कार्यरत थे वो सरकारी डॉक्टर थे। 

दरअसल उमेशपाल हत्याकांड के बाद सीएमओ अखिलेश मोहन ने शासन को रिपोर्ट बनाकर भेजी थी। शासन के आदेश के बाद डॉक्टर अखलाक को निलंबित कर दिया गया है।

यूपी एसटीएफ ने अखलाक को 2 अप्रेल को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि हत्या के बाद शूटर गुड्डू मुस्लिम अखलाक के घर में ही ठहरा था। गुड्डू का सीसीटीवी भी सामने आया था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल, उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटरों में शामिल अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम 5 मार्च के आयशा के घर पहुंचा था। यहां पर आयशा और उसके पूरे परिवार ने गुड्डू को पनाह दी थी और फरार होने के लिए आर्थिक मदद भी की थी। अतीक के बेटे असद और गुड्डू को दिल्ली में छिपने का ठिकाना आयशा नूरी ने ही मुहैया कराया था। 

तीक की बहन आयशा नूरी के बाद अब उसकी दोनों बेटियों को भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है। 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम को घर में शरण देने और मदद करने का आरोप दोनों पर लगाया गया है। पुलिस आयशा नूरी के साथ-साथ उसकी दोनों बेटियों की भी तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT