Video: ससुराल में बेटी की मौत का खूनी बदला, मायके वालों ने ससुराल फूंक दिया, सास-ससुर की मौत, दो ज़ख्मी

ADVERTISEMENT

Shocking Video: प्रयागराज के मुट्ठीगंज में देर रात एक महिला के फांसी लगाने के बाद गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी।

social share
google news

Prayagraj Shocking: प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक महिला के फांसी लगाने के बाद गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी जिससे उसके ससुर और सास की झुलसकर मृत्यु हो गई। पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में अंशिका केसरवानी (27) ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और मौके पर मायके तथा ससुराल पक्ष के लोग मौजूद हैं। 

मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगाई

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे थे। मायके वालों का आरोप है कि अंशिका की हत्या कर शव लटका दिया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान, मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को उस मकान से बाहर निकाला गया और दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

अंशिका की हत्या कर शव लटका दिया

भूकर ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद रात करीब तीन बजे जब मकान की तलाशी ली गई तो वहां दो शव मिले जिसमें एक शव लड़की के ससुर राजेंद्र केसरवानी (65) और दूसरा शव लड़की की सास शोभा देवी (62) का है। उन्होंने बताया कि इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दो लोग आग में झुलसे इलाज जारी

मुट्ठीगंज थाने के प्रभारी सुनील बाजपेयी ने बताया कि मकान में आग लगने से झुलसे लोगों में मृतक राजेंद्र केसरवानी के छोटे भाई की पत्नी लवली केसरवानी और राजेंद्र केसरवानी की बेटी शिवानी केसरवानी शामिल हैं जिनका इलाज एसआरएन में चल रहा है। वहीं, अंशिका के पति अंशु केसरवानी को मामूली चोट आई है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT