प्रगति मैदान टनल लूट केस सवालों के घेरे में!

ADVERTISEMENT

 प्रगति मैदान लूटपाट मामला
प्रगति मैदान लूटपाट मामला
social share
google news

Delhi Pragati Maidan Viral Video: प्रगति मैदान लूटपाट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले में सूत्रों का कहना है कि लूट का ये मामला लाखों रुपए का है, जब कि शुरुआत में पुलिस की तरफ ये कहा गया है कि ये मामला डेढ़ से दो लाख रुपए की लूट का है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को लगता है कि ये रुपया हवाला का है। ऐसे में इस संबंध में भी जांच की जा रही है। साथ-साथ ये भी पता चला है कि आरोपियों के बीच बुराड़ी इलाके में लूट की रकम के बंटवारे को लेकर भी विवाद हुआ था। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि इस मामले में एक आरोपी को जख्मी हालत में जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया था। कुछ आरोपियों को तो पुलिस ने हिरासत में ले रखा है, लेकिन अभी पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है। अब इसके पीछे उनका क्या मकसद है?  इसको लेकर तरह-तरह के कायस लगाए जा रहे हैं।

ये वाक्या 24 जून का है। पटेल साजन कुमार, जो ओमिया एंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं। उन्होंने इस बाबत तिलक मार्ग थाने में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ डिलीवरी करने के लिए गुड़गांव जा रहे थे। उनके पास एक बैग था, जिसमें कैश था।

साजन कुमान ने लाल किला से एक ओला कैब किराए पर ली और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय, जब वे सुरंग में दाखिल हुए, तो दो मोटरसाइकिलों पर 4 लोगों ने कैब रोकी और उनका बैग लूट लिया। पीड़ित के मुताबिक, इसमें करीब 2 लाख रुपये थे। बदमाशों के पास बंदूक थी। इस सिलसिले में पुलिस ने धारा 397/34 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। जांच जारी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...