मेरठ में बदमाशों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर को गोली लगी

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

Meerut: मेरठ में कार चुरा कर भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उप-निरीक्षक गोली लगने घायल हो गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल उप-निरीक्षक को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सोमवार देर रात करीब दो बजे थाना कंकरखेड़ा के अंतर्गत एक कार चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने जीपीएस के आधार पर चोरी की गई कार की लोकेशन का पता लगाया। लोकेशन के आधार पर पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए लिसाड़ी गेट पहुंची, लेकिन बदमाश कार लेकर फरार हो गये।

ADVERTISEMENT

एसएसपी ने बताया कि पुलिस जब जीपीएस की मदद से चोरी की गई कार का पीछा करते हुए वापस कंकरखेड़ा में आई और कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो पुलिस की गाड़ी और कार की टक्कर हो गई और जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की। घटना में एक गोली चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक मुनेश को लग गई। घायल पुलिस उप-निरीक्षक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा में मामला दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया घटना में तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम गठित की गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...