Pakistan : इमरान खान को हाईकोर्ट से भी राहत, 2 हफ्ते के लिए जमानत मिली पर मुश्किल अभी और है

ADVERTISEMENT

imran khan
imran khan
social share
google news

Pakistan News : पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) को 2 सप्ताह के लिए जमानत मिल गई है. अब 12 मई को इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने उन्हें कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी. हालांकि, ये जमानत अभी सिर्फ अल कादिर ट्रस्ट केस में आया है. इसके अलावा भी दूसरे कई केस इमरान खान के खिलाफ चल रहे हैं. इस वजह से पाकिस्तान की पंजाब पुलिस और रेंजर्स अभी भी उनकी गिरफ्तारी के लिए तैयार खड़े हैं. जिसे लेकर इमरान खान के समर्थक तैयार हैं. लेकिन दोपहर बाद करीब सवा 4 बजे ये अपडेट आया कि इमरान खान को हाईकोर्ट से सभी मामलों में जमानत मिल गई. यानी अब उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकेगी. कोर्ट ने साफ कहा कि 17 मई तक इमरान खान की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है. उन्हें 17 मई तक राहत मिली है.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे केस को लेकर इमरान खान के मीडिया में भी बयान दिया है. उन्होंने अपने वकील के फोन से एक मीडियाकर्मी से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरी गिरफ्तारी को लेकर किसी तरह की हरकत होती है तो फिर से बवाल होगा. लेकिन इसके लिए मुझे जिम्मेदार न ठहराया जाए. इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट से भी गुरुवार यानी 11 मई को इमरान खान को राहत मिली थी. जिसमें अल कादिर ट्रस्ट स्कैम में इमरान की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया गया था. जिसके बाद इमरान खान की फौरन रिहाई के आदेश जारी किए गए थे. 

इमरान खान का ये ऑडियो हो गया वायरल, जानिए उसमें क्या है

Pakistan Imran Khan : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी से जहां सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली तो फिर से उन पर अरेस्टिंग की तलवार लटक गई. लेकिन अब इमरान खान का एक ऑडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो कह रहे हैं कि आखिर चीफ जस्टिस क्या कर रह हैं. उनकी पार्टी PTI की मीडिया प्रवक्ता से बातचीत का वायरल ऑडियो. सुनें इमरान खान का वो वायरल ऑडियो (Imran Khan Viral Audio)

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

क्या है उस ऑडियो में जानिए..

इमरान खान- तो मुसर्रत, कैसे हो? क्या उन्हें संदेश मिला?

मुसर्रत चीमा: सर, मैंने संदेश दे दिया है। हम यहां हाईकोर्ट में बैठे हैं और कह रहे हैं कि हम इमरान खान को किसी भी सूरत में पेश नहीं करेंगे।

इमरानः लेकिन क्या ख्वाजा हारिस वहां हैं? मुसर्रत: ख्वाजा हारिस और सलमान सफदर दोनों यहां मेरे साथ हैं। मैं उसके साथ बैठा हूं। अगर आप उससे बात करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं।

इमरान: नहीं, मैं बस उनसे कहना चाहता था कि वे आजम स्वाती से बात करें और सुप्रीम कोर्ट को बताएं कि यह दुर्भावनापूर्ण है।

मुसर्रत: हां, बिल्कुल। इसके बारे में चिंता मत करो, सर।

इमरानः ये चीफ जस्टिस क्या कर रहे हैं? उनसे आदेश कौन लेता है?

मुसर्रत चीमा: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि एनएबी वाले आते हैं या कोई और। मैं सलमान सफदर के ठीक सामने खड़ा हूं। मैं ख्वाजा हारिस और उनके बगल में बैठा हूं। हम ऐसे नहीं जा सकते। हम कोर्ट में रहेंगे। जहां आपके केस की सुनवाई हो रही है... चीफ जस्टिस के पास।

इमरानः नहीं, लेकिन वह उनसे आदेश लेता है। दूसरी तरफ आजम से बात करें। आपको आजम से बात करनी चाहिए।

 

इमरान खान का पूरा ऑडियो नीचे क्लिक करके सुनें

 

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT