आधी रात के बाद सेल्समैन को सोते से जगाया और शराब मांगी, इनकार करने पर मार दी गोली

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Noida Murder: शराब के बारे में लोग क्या क्या नहीं कहते। शराब को लेकर न जाने कितने किस्से और कितनी कहानियां हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि शराब किसी का भी दिमाग खराब कर देती है। लेकिन किस्से और कहानियों से हटकर हकीकत की जमीन पर भी बीती रात यानी रविवार की रात शराब को लेकर एक खराब खबर सामने आई। 

आधी रात के बाद मांगी शराब

किस्सा ग्रेटर नोएडा के बिसरक थाना इलाके में हैबतपुर का है। हैबतपुर में शराब का एक ठेका है। शनिवार को आधी रात के बाद करीब रात दो बजे जबरदस्त हंगामा हुआ और फिर गोली भी चली। असल में हुआ ये कि हैबतपुर के उस शराब के ठेके पर एक सेल्समैन काम करता था हरिओम। अमरोहा का रहने वाला हरिओम हैबतपुर में शराब के ठेके के पीछे एक कमरे में रहता था। शनिवार की रात को वो ठेका बंद करके हरिओम अपने कमरे में सोने चला गया। आधी रात के बाद बाइक सवार कुछ बदमाश शराब लेने ठेके पर पहुंचे। 

इनकार करने पर मार दी गोली

ठेका बंद देखा तो एक बदमाश ठेके के पीछे बने कमरे के पास चला गया और वहा सो रहे हरिओम से ठेका खोलकर शराब की बोतल मांगी। हरिओम ने यह कहकर मना कर दिया की समय ज्यादा हो रहा है। इस समय वो ठेका नहीं खोल सकता। हरिओम का मना करना बदमाशों को मंजूर नहीं हुआ। पहले से ही नशे में धुत बदमाश हरिओम पर भड़क गए और गाली-गलौज करने लगे। देखते ही देखते झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि बदमाशों ने हरिओम को गोली मार दी।
गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर जा पहुँचे। लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली चलने की इस वारदात की इत्तेला थाने को दी गई तो बिसरख पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले गोली से बुरी तरह से जख्मी सेल्समैन को अस्पताल पहुँचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ADVERTISEMENT

बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम

डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति सिंह के मुताबिक देर रात करीब दो बजे हैबतपुर में शराब के ठेके पर तीन युवक शराब लेने के लिए आए थे। ठेका तो बंद था, तो बदमाशों ने पीछे के दरवाजे को खटखटाकर हरिओम से शराब मांगी लेकिन, हरिओम ने शराब देने से मना कर दिया। इसी को लेकर बदमाशों ने हरिओम को गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश तो फरार हैं लेकिन अब डीसीपी सेंट्रल नोएडा के मुताबिक आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने आस पास के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिए हैं ताकि फरार बदमाशों की कुछ पहचान की जा सके। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...