एक्टर-मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की मौत, 11वीं मंजिल के वॉशरूम में मिली लाश

ADVERTISEMENT

Actor model Aditya Singh Rajput Death
Actor model Aditya Singh Rajput Death
social share
google news

Actor model Aditya Singh Rajput Death : मुंबई में एक्टर और चर्चित मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है. 22 मई की दोपहर वॉशरूम में उनकी लाश मिली थी. ये अंधेरी में 11वीं मंजिल पर रहते थे. संदिग्ध हालात में हुई मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा हो रही है. एक्टर आदित्य सिंह राजपूत मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले थे. 

Actor model Aditya Singh Rajput Death

300 से ज्यादा टीवी ऐड में आ चुके थे

Mumbai model Aditya Singh Rajput Death :आदित्य राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से अच्छे से जुड़े हुए थे और कई एक्टर्स के साथ कई ब्रांड्स के लिए काम करते थे. उनके निधन से मुंबई की ग्लैमर इंडस्ट्री को झटका लगा है. दिल्ली के रहने वाले आदित्य ने एक रैंप मॉडल के रूप में शुरुआत की थी और क्रांतिवीर और मैंने गांधी को नहीं मारा जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे. उन्होंने लगभग 300 टीवी विज्ञापन और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो किए हाल ही में वह प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे और कास्टिंग में अधिक थे। वह मुंबई ग्लैमर सर्किट में लोकप्रिय थे और पार्टियों और पेज 3 कार्यक्रमों में नियमित थे.

Actor model Aditya Singh Rajput Death

कहीं ड्रग्स ओवरडोज से तो मौत नहीं

Aditya Singh Rajput Death : जिस तरह से एक्टर मॉडल आदित्य सिंह राजपूत की मौत हुई उससे ड्रग्स ओवरडोज की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, इसकी क्राइम तक अभी पुष्टि नहीं करता है.  लेकिन मुंबई पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि आदित्य सिंह राजपूत वॉशरूम में मृत मिले थे. आदित्य ने एक मॉडल अभिनेता के रूप में शुरुआत की और अपने ब्रांड पॉप कल्चर के साथ अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के कई चेहरों को लॉन्च किया था. उनके दोस्त ने उन्हें मुंबई में अपने 11 वीं मंजिल के घर में मृत पाया और फिर चौकीदार और दोस्त उन्हें पास के अस्पताल ले गए. लेकिन अस्पताल में लाने पर उन्हें पहले से ही मौत हो चुकी थी. सूत्रों का कहना है कि ऐसा लगता है कि अभिनेता द्वारा ड्रग्स के ओवरडोज का मामला है. हालांकि, इसकी अभी जांच हो रही है.

यह भी पढ़ें...

Actor model Aditya Singh Rajput Death

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT