लड़के की गोद में बैठी लड़की ने शॉल ओढ़ाकर स्कूटी पर किया खतरनाक रोमांस, ट्रैफिक पुलिस हैरान

ADVERTISEMENT

Mumbai Couple Viral Video : मुंबई में कपल का वायरल वीडियो
Mumbai Couple Viral Video : मुंबई में कपल का वायरल वीडियो
social share
google news

Mumbai Couple Viral Video : मुंबई में एक कपल स्कूटी पर ही गजब का रोमांस (Dangerous romance) करने लगा. इसमें लड़की अपने दोस्त की गोद में बैठी है. और दोस्त स्कूटी चला रहा है. लड़की ने दुपट्टे या शॉल से अपने दोस्त को कवर कर लिया और दोनों चलती स्कूटी पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बेशक वो रोमांस कर रहे हैं लेकिन बीच सड़क पर ऐसा करना काफी जोखिम भरा भी रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Mumbai Couple Romance Viral Video : बताया जा रहा है कि ये वीडियो बांद्रा रिक्लेमेशन रोड की हलचल भरी सड़कों का है. बांद्रा बज़ (Bandra Buzz) द्वारा एक्स पर साझा किए गए फुटेज में जोड़े को कसकर गले लगाते हुए दिखाया गया है. जिसमें लड़की अपने साथी की गोद में उलटी बैठी है. दोनों एक शॉल में एक दूसरे को कसकर पकड़े हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं. इस पूरे स्टंट और रोमांस के दौरान दोनों ने हेलमेट भी पहना हुआ है. 

इसे ट्वीट करते हुए लिखा गया है ..कि “इस साहसी कपल को बांद्रा रिक्लेमेशन में अपनी अपरंपरागत स्कूटी की सवारी से ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया। @ मुंबईपुलिस हम सड़कों पर हर किसी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आपका ध्यान देने का अनुरोध करते हैं,  इसे देखते हुए ट्विटर पर भी लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. किसी ने लिखा है कि..यह पहली बार नहीं है कि किसी व्यस्त सड़क पर ऐसी घटना दर्ज की गई हो. दिल्ली की सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए एक जोड़े को एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाने वाला एक वीडियो पिछले साल भी वायरल हुआ था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...