MP ग़ज़ब है, बाइक की डिग्गी में नवजात बच्चे का शव लेकर पहुँच गया DM ऑफिस, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Human Crime : मध्य प्रदेश के सिंगरौली से ऐसा सनसनीखेज़ वाकया सामने आया है जिसे सुनकर भी सिहरन हो जाती है। असल में यहां प्रशासन की अनदेखी और बदइंतज़ामी के आलम में एक शख्स ने अपने नवजात शिशु (Newborn Baby) की लाश (Deadbody) से पूरे ज़िले के प्रशासन को आइना दिखा दिया।

असल में हुआ यूं कि एम्बुलेंस न मिल पाने के बाद एक शख्स अपने मृत नवजात शिशु को मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर जिलाधिकारी के कार्यालय जा पहुंचा। और जैसे ही उसने डिग्गी से बच्चे का शव बाहर निकाला तो ज़िलाधिकारी कार्यालय में अफरा तफरी मच गई।

MP Crime News इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के निवासी दिनेश भारती ने आरोप लगाया कि सिंगरौली जिला अस्पताल के एक चिकित्सक ने उसकी पत्नी को प्रसव से पहले कुछ जांच के लिए एक निजी क्लीनिक में भेज दिया, जहां दंपति से अल्ट्रासाउंड जांच के नाम पर कथित तौर पर 5,000 रुपये लिए गए। उसने बताया कि उसकी पत्नी ने सोमवार को जिला अस्पताल में एक मृत बच्चे को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Crime Story: भारती ने आरोप लगाया कि उसने जब अपनी पत्नी और मृत बच्चे को घर ले जाने के लिए एम्बुलेंस मांगी तो अस्पताल के कर्मचारियों ने उसकी मदद नहीं की।

सिंगरौली के जिलाधिकारी राजीव रंजन मीणा ने कहा कि उपमंडलीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के नेतृत्व वाला एक दल आरोपों की जांच करेगा और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT