मध्य प्रदेश में देवर भाभी के थे अवैध संबंध, कांटा बना बड़ा भाई तो रास्ते से ही हटा दिया, बड़े भाई को दी खौफनाक मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देवर का था भाभी संग अफैयर. जिस कारण कर दी अपने ही बडे भाई की हत्या. दरअसल, देवर भाभी के अवैध संबंधों में बंटी कांटा बना हुआ था. जिसके बाद सुनील ने अपने रास्ते का कांटा निकालने के लिए बंटी को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद से आरोपी और उसके दोस्त रूपेश और उसका छोटा भाई दोनों ही वहां से भाग निकले.

किराए के मकान में रहता था बंटी

तारगंज बिजली घर के पास रहने वाले बंटी के मकान मालिक ने जब रक्त रंजित बंटी को देखा तो उसके मुंह से चीख निकल गई. उसने तुरंत ही बंटी के घरवालों को घटना की सूचना दी. बंटी ने इसी महीने यह मकान किराए पर लिया था. पता चला कि मंगलवार की रात को बंटी ने अपने साथी रूपेश को शराब पीने के लिए घर बुलाया था. दोनों जब शराब पी रहे थे. तभी तो बंटी का छोटा भाई सुनील वहां पहुंचा और उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

8 साल पहले की थी लव मैरिज बंटी ने

इसी दौरान ईंट से बंटी के सिर पर सुनील ने हमला कर दिया. दोनों ही मौके पर मौजूद लोग वहां से भाग निकले. तड़पते हुए बंटी ने  मौके पर ही दम तोड़ दिया था. पता चला है कि बंटी ने 8 साल पहले अपनी प्रेमिका से लव मैरिज की थी. उनके तीन बच्चे हैं. बंटी किराए पर ई रिक्शा चलवाता था.  उसके छोटे भाई सुनील के अपनी भाभी से संबंध हो गए थे. इसको लेकर दोनों भाइयों में कई बार विवाद हुआ था. पुलिस ने जब सुनील को गिरफ्तार किया तब उसने हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया. सुनील बाल्मीकि के खिलाफ जनकगंज पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.  खास बात यह है कि बंटी की पत्नी को इस हत्या की जानकारी थी. लेकिन वह पति को ढूंढने के बहाने घर से निकल गई थी.  बंटी विकलांग था और हलवाई का काम भी करता था.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT