MP: छत से कूदकर 9वीं के छात्र ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में सामने आई ये हैरान करने वाली बात

ADVERTISEMENT

मरने वाले छात्र की File Photo
मरने वाले छात्र की File Photo
social share
google news

भोपाल से रवीश पाल सिंह की रिपोर्ट

MP की राजधानी भोपाल में 9वीं कक्षा के छात्र की आत्महत्या मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्कूल में नकल करते पकड़े जाने पर उसे पेरेंट्स को बुलाने के लिए कहा गया था जिससे डरकर छात्र ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.  
आजतक से बात करते हुए कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 साल के अतुलित पांडे नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी और कोलार के ही एक निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहा था. कोलार टीआई आशुतोष उपाध्याय के मुताबिक 4 मार्च को स्कूल से आने के बाद अतुलित सीधे घर की छत पर चला गया था और थोड़ी ही देर बाद किसी के गिरने की आवाज़ आई को देखा कि नीचे अतुलित लहूलुहान हालत में पड़ा था. परिजनों ने तुरंत ही अतुलित को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. इकलौते बेटे को खोने के बाद पूरा परिवार सदमे में है और अंतिम संस्कार के लिए सब रीवा जा चुके हैं लेकिन परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. 

कोलार टीआई आशुतोष उपाध्याय के मुताबिक पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि स्कूल में अतुलित और उसकी एक क्लासमेट को प्रैक्टिकल एग्जाम में नकल करते हुए क्लास टीचर ने पकड़ा था और स्कूल की वाइस प्रिंसिपल के पास ले गए थे जहां से उन्हे अगले दिन पेरेंट्स को बुलाने के लिए कहा गया था. संभवत: अतुलित इस बात से डर गया था कि उसकी नकल के बारे मे घर पर पता चल जाएगा और इसी डर में उसने यह घातक कदम उठा लिया. हालांकि परिजनों के बयान रीवा से आने के बाद ही लिए जा सकते हैं जिसके बाद आगे की कारर्वाई की जाएगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...