दो फुट जमीन के लिए हत्या, ग्वालियर में तीन भाईयो ने महिला को मारी गोली, महिला की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Women Murder: इस वारदात के बाद पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। ग्वालियर में तीन भाईयो ने मिलकर एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों पक्षों में 2 फुट की जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी और दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। हत्यारे महिला के बेटे और भतीजे को आवाज देते हुए घर आए थे। लेकिन महिला पहले बाहर निकल आई। जिस पर हमलावरों ने फायरिंग कर दी। गोली सीने पर लगते ही महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में लिया है। वही पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

हत्यारे महिला के बेटे और भतीजे को आवाज देते हुए घर आए

दरअसल मोहना थाना स्थित शिवहरे मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय लीला बाथम की देर रात गोली मारकर पास ही रहने वाले विक्की जाटव ने अपने दो अन्य भाई प्रीतम और विनोद के साथ मिलकर हत्या कर दी। गांव में किसी जमीन के 2 फुट के टुकड़े को लेकर मृतका के बेटे और भतीजी का विक्की जाटव व उसके परिवार से विवाद चल रहा है। इस रंजिश पर दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। उस समय तो आसपास के लोगों के बीच बचाव करने से मामला सुलझ गया था। लेकिन विक्की जाटव को अपनी बेइज्जती सहन नहीं हो रही थी और विक्की ने अपने भाई प्रीतम, विनोद के साथ उसके घर पहुंचा।

विक्की ने कट्टे से गोली चलाई

लीला बाथम के बेटे व भतीजे का नाम लेकर गालियां दी और बाहर आने के लिए कहा तो बेटा विकास बाहर आ पाता उससे पहले लीला बाथम आ गई। उसके पीछे उसका भतीजा था। विक्की ने कट्टे से गोली चला दी। गोली महिला के सीने में जा लगी और वह वहीं ढेर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन महिला की घटनास्थल पर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को डेड हाउस पहुंचा दिया। और देर रात हत्यारों की तलाश कर प्रीतम और विनोद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विक्की जाटव कट्टे सहित फरार हो गया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...