ज़रा सी चूक जानलेवा साबित हो सकती है, एमपी में दोस्त को ‘‘अप्रैल फ़ूल’’ बनाने के चक्कर में गई 18 साल के छात्र की जान

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Indore Crime News: कहते हैं जरा सी चूक जान पर भारी पड़ सकती है। कुछ इसी तरह इंदौर में एक छात्र को मजाक मजाक में अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल छात्र अपने दोस्त को अप्रेल फूल बनाना चाहता था। इंदौर में अपने दोस्त को ‘‘अप्रैल फूल’’ बनाने के दौरान गलती से फांसी लगने के कारण 18 वर्षीय छात्र की जान चली गई। 

मजाक में अपनी जान से हाथ धोना पड़ा

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र में अभिषेक रघुवंशी (18) ने सोमवार, एक अप्रैल को अपने एक दोस्त को ‘‘अप्रैल फूल’’ बनाने के लिए वीडियो कॉल किया और गले में फांसी का फंदा डालकर खुदकुशी का दिखावा करने लगा। उन्होंने बताया, ‘‘इसी दौरान रघुवंशी जिस स्टूल पर खड़ा था, वह गलती से सरक गया। उसके हवा में लटकते ही गले में फांसी का फंदा कस जाने के कारण उसकी मौत हो गई।’’ 

अप्रैल फूल बनाने के लिए वीडियो कॉल किया

दंडोतिया ने बताया कि रघुवंशी, प्रशासन के एक अनुविभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के वाहन चालक का बेटा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल को सील कर दिया गया है और छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि रघुवंशी की मौत की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। क्राइम तक आपको अक्सर इस तरह के खतरों से आगाह करता रहा है। हमारी गुजारिश है कि इस तरह का कोई भी मजाक ना करें जो जोन पर भारी पड़े। अपने आस पास के लोगों को जागरुक करें। 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...