ग्वालियर के बीजेपी सांसद का एक्स अकाउंट हैक, हैकर ने डाले स्पा और बॉडी मसाज के पोस्ट, अश्लील कंटेंट की जांच जारी

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Cyber Crime News: देश में फेसबुस, इंस्टाग्राम और एक्स जैसे अकाउंट हैक हो रहे हैं। हैकर अकाउंट हैकिंग के बाद पूरा कंट्रोल अपने हाथ में ले लेते हैं। एक्स अकाउंट हैकिंग का ताजा मामला ग्वालियर में सामने आया है। यहां एक बीजेपी के नेता और मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक कर लिया गया।

BJP सांसद का 'X' अकाउंट हैक

जानकारी के मुताबिक हैकर ने सांसद का अकाउंट हैक किया। अकाउंट कंट्रोल में आने के बाद बीजेपी के इन सांसद के अकाउंट से अश्लील कंटेंट शेयर कर दिया गया। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक सांसद के एक्स से स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट को पोस्ट किया गया है। 

बॉडी मसाज के वीडियो और अश्लील कंटेंट

अब तक की जानकारी के मुताबिक ये हैकर सऊदी अरब से ऑपरेट कर रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का एक्स बुधवार को हैक किया गया।  हैकर्स ने अरबी भाषा में बीजेपी सांसद के एक्स हैंडल से कई अश्लील पोस्ट भी डाले।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विवेक नारायण शेजवलकर के पुराने पोस्ट गायब

पुलिस की सायबर सेल में शिकायत मिलने के बाद फिलहाल अकाउंट को दुरुस्त करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस पता लगाने की कोशिश  कर रही है कि ये सांसद का अकाउंट कहां से हैक किया गया है। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के अकाउंट में फिलहाल पुराने पोस्ट नहीं दिख रहे हैं। वो ही पोस्ट दिखाई दे रहे हैं जो हैकर ने पोस्ट किए हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT