बेड पर सो रही थी बीवी, इसके बाद पति ने जो किया तो पूरा इलाका सन्न रह गया

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

MP Bhind Crime: कत्ल का एक दिल दहलाने वाला एक किस्सा मध्य प्रदेश के भिंड से सामने आया। पत्नी बिस्तर पर सो रही थी, तभी उसका सनकी पति घर में पहुंच गया. कमर से कट्टा निकाल कर सनकी पति ने अपनी बीवी को गोली मार दी। जब पत्नी की मौत हो गई, तो लाश को घर से 100 मीटर दूरी पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। 

सोने के जेवर को लेकर हुआ झगड़ा

ये सब कुछ हुआ मध्य प्रदेश के भिंड जिले में। दरअसल यह पूरा वाकया हुआ बीते सोमवार को।  बंजारा का पुरा निवासी हरिराम बंजारा अपनी पत्नी रेखा बंजारा से उसके सोने के जेवर मांग रहा था। हरिराम बंजारा इन जेवर को गिरवी रखना चाहता था। क्योंकि उसके खर्चे और उसकी जरूरतें पूरी नहीं हो रही थी। लेकिन उसकी बीवी को अपने जेवर को गिरवी रखने के खिलाफ थी। क्योंकि वो जानती थी कि उसका पति उन पैसों से अपने अनाप शनाब शौक पूरे करना चाहता है। इस जेवर को लेकर मियां बीवी में जमकर झगड़ा भी हुआ। 

सोती हुई पत्नी को मार दी गोली

रोज की तरह झगड़े के बाद हरिराम तो घर से बाहर चला गया और घर में रह गई अकेली बीवी अपने घर के काम निपटाकर दोपहर के वक्त बिस्तर पर लेट गई। उसकी आंख भी लग गई। इसी बीच उसका पति हरिराम घर वापस आया। हरिराम के सिर पर खून सवार था। उसने जब देखा उसकी बीवी गहरी नींद में सो रही है तो अपनी सोती हुई बीवी पर कट्टे से गोली चला दी। गोली लगते ही रेखा तड़पी और हमेशा के लिए मौत की नींद में सो गई। हरिराम ने जब देखा कि उसकी बीवी की जान चली गई तो उस हैवान पति ने अपनी पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर से महज 100 मीटर की दूरी पर ही चिता सजाई और वहीं उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 

ADVERTISEMENT

जलती चिता, बेड ने नीचे खोखे की गवाही

सनकी पति ने किसी को भी इस हत्या की कानों कान खबर तक नहीं होने दी। मगर गांव के लोगों ने पहले गोली की आवाज सुनी और फिर एक चिता जलती देखी। तो पूरे गांव में ये बात फैल गई। इसी बीच गांव से ही रेखा बंजारा के मायके वालों को किसी ने इत्तेला दी। रेखा के मायके के लोगों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस को खबर करी। खबर गोहद पुलिस तक पहुँची। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस फौरन हरकत में आई और मौके पर जा पहुँची। घर की तलाशी में पुलिस को बिस्तर के नीचे कारतूस का खोखा मिल गया। साथ ही बिस्तर पर खून के निशान भी पुलिस को नजर आए। इसके बाद पुलिस ने घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक चिता की राख देखी। चिता में कुछ हड्डियां अधजली थीं। पुलिस ने फौरन हरिराम को हिरासत में लिया और चिता की राख के अलावा बची हुई हड्डियों को भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस की हिरासत में आते ही हरिराम ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...