हरियाणा के जींद में दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई नाबालिग लड़की, गर्भपात के बाद बिगड़ी हालत

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

Jind Rape Case: हरियाणा के जींद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग साली से कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई और फिर गर्भपात के कारण उसकी हालत खराब हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात समेत विभिन्न आरोपों में भारतीय दंड संहिता की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि वह पिछले छह महीने से अपनी बहन के साथ सफीदों नगर में रहती है, लगभग तीन माह पहले रात को झुग्गी में बिहार के चंपानगर के निवासी उसके जीजा ने उससे दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई।

ADVERTISEMENT

शिकायत में कहा गया है कि नाबालिग ने अपनी बहन को इस बारे में बताया और 13 मार्च को पेट दर्द होने पर उसे दवाई दी गई, जिसके बाद उसे खून आना शुरू हो गया और हालात खराब होने पर उसे सफीदों में नगर अस्पताल ले जाया गया।

शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके जीजा ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...