Maharashtra Crime: पुणे में प्रेमी ने प्रेमिका का गला काट दिया, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune Crime News: पुणे जिले के इंदापुर में अवैध संबंधों (Illicit Relations) के चलते एक महिला (Women) की गला (Throat) रेत (Slit) कर हत्या (Murder) कर दी गई। कत्ल करने के बाद हत्यारोपी ने भी गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल आरोपी की हालत गंभीर है और उसकी जान बच गई है। आरोपी का बारामती के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

महिला की पहचान रूपाली शेखर काटे के रुप में हुई है। महिला की उम्र 32 साल है और वो लाकडी इंदापूर की रहने वाली थी। इस मामले में पुलिस ने राजेंद्र रामचंद्र जराड को हिरासत मे ले लिया है। 35 साल के राजेंद्र ने उदमईवाड़ी पुणे का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक मृतका रुपाली और आरोपी राजेंद्र के बीच पिछले कुछ दिनों से अवैध संबंध चल रहे थे जिसकी भनक आरोपी के परिवार में लगी थी।

पिछले हफ्ते आरोपी की पत्नी और रूपाली के बीच झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि इसी झगड़े के चलते गुस्से में आकर आरोपी ने रूपाली की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक महिला के भाई की शिकायत पर वालचंदनगर पुलिस थाने मे हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में लालेंद्र मारुति शिंदे ने वालचंदनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना के तुरंत बाद बारामती अनुमंडल पुलिस अधिकारी गणेश इंगले ने घटनास्थल का दौरा किया, वही इस मामले की जांच कर रहे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT