महाराष्ट्र के भंडारा में न्यूड डांस का वीडियो वायरल, लापरवाही के आरोप में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला और कुछ अन्य लोगों के अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया। अधिकारियों ने बृहस्तिवार को यह जानकारी दी।

अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल 

घटना 17 नवंबर की रात की है। जब भंडारा जिले के नाकाडोंगरी गांव में स्थानीय मेले का आयोजन हुआ। उन्होंने बताया कि ड्यूटी से अनुपस्थित रहने के आरोप में एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि गोबरवाही पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नाकाडोंगरी गांव में 17 नवंबर की रात को हुई घटना के सिलसिले में सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन मदानकर को भी यहां पुलिस मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

दो पुलिसकर्मी निलंबित

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अधिकारियों ने कहा कि गांव में ‘मंडई मेला’ के दौरान एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां नागपुर के एक नृत्य समूह की एक महिला नर्तकी ने हिस्सा लिया और नृत्य के दौरान कपड़े उतार दिए। उन्होंने कहा कि कुछ युवा भी नृत्य में शामिल हो गए, उन्होंने महिला नर्तकी को छूने की कोशिश की और उस पर नोट फेंके।

ADVERTISEMENT

डांसर का न्यूड डांस

अधिकारियों ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए और एक कांस्टेबल की शिकायत के बाद गोबरवाही पुलिस ने मंगलवार को कार्यक्रम आयोजक, नृत्य समूह के निदेशक और अन्य के खिलाफ नियमों के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी ने मामले को गंभीरता से लिया और बुधवार को हेड कांस्टेबल राकेश सिंह सोलंकी और कांस्टेबल राहुल परतेकी को निलंबित कर दिया, जो कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर ड्यूटी से अनुपस्थित थे।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT