युवक ने सोशल मीडिया पर लड़की बनकर डाली तस्वीर, ट्रोलिंग से परेशान होकर कर ली ख़ुदकुशी

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

MP CRIME NEWS: एमपी के उज्जैन में एक 16 वर्षीय दसवीं के छात्र ने अपनी मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच करने पर पता चला है कि उसे लड़कियों की तरह सजने संवरने का शौक था और ऐसे कई वीडियो छात्र के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी मिले हैं जिसके चलते वह ट्रोल होने लगा था। जब छात्र के सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो देखें गए तो उसमें वह मेकअप करते हुए, उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाते ज्वेलरी पहनते हुए और लड़कियों के रूप में सजता हुआ दिखाई दिया, जिसके वीडियो और फोटो पोस्ट अपलोड किए गए हैं। 

उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाते ज्वेलरी पहनते वीडियो

आशंका जताई जा रही है कि ट्रोल से परेशान होकर उसने खुदकुशी की है। छात्र शहर के उज्जैन पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता था और डिवाइन सिटी में रहता था। जब यह घटना हुई तब वह घर में अकेला था। छात्र और उसकी माता घर में अकेले रहते थे। छात्र की मां एम आर का काम करती थी, जिसका अपने पति से तीन वर्ष पहले तलाक हो गया था। फिलहाल आत्महत्या के पुख्ता कारणों का खुलासा नहीं हुआ है पुलिस द्वारा छात्र के सोशल मीडिया अकाउंट्स चेक किया जा रहे हैं एविडेंस के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

छात्र के सोशल मीडिया अकाउंट्स की जाँच

कमल सिंह गहलोत, थाना प्रभारी ने बताया कि:  

ADVERTISEMENT

प्रियांशु के पिता राजेंद्र यादव है 16 साल का बालक ही है डिवाइन सिटी में रहता है और कक्षा दसवीं में उज्जैन पब्लिक स्कूल में पढ़ता था इसकी मदर MR है और मम्मी और बालक दोनों अकेले रहते थे पिताजी और मम्मी का 3 साल पहले तलाक हो चुका है घटना दिनांक 21.11. 2023 को दिन में यहां अकेला घर पर था और बालक ने फांसी का फंदा लगाकर दुपट्टे से आत्महत्या की है और उनके रिश्तेदारों और मम्मी पापा से बातचीत करके उनके स्टेटमेंट ले रहे हैं अभी तक आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है किसी भी तरह की रंजिश या विवाद होना नहीं बताया है फिर भी पुलिस के द्वारा बालक ने आत्महत्या क्यों की है इस बिंदु की जांच गहराई से की जाएगी बालक का मोबाइल जब्त किया गया है उसमें जो तथ्य बिंदु होंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ऐसा कोई ठोस आधार नहीं आया है मोबाइल डिटेल और इंस्टाग्राम ,व्हाट्सएप, फेसबुक से भी जानकारी प्राप्त होगी अगर ऐसे वीडियो फुटेज है या कमेंट हैं तो रिकवर करके एविडेंस प्राप्त किया जाएगा। हां यह जरूर सुना है कि वह नाखून में नेल पॉलिश वगैरह लगाता था तो उसकी जांच करेंगे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...