एमपी के रायसेन में तेज रफ्तार ट्रक ने बारातियों को रौंदा, भयंकर हादसे में पांच बारातियों की मौत, 11 घायल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर शहर में सोमवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई बारातियों को टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। हाईवे किनारे बाराती इकट्ठा थे, तभी तेज रफ्तार डंपर बारातियों को कुचलता चला गया. डंपर की चपेट में कई बाराती आ गए। घटना से चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

रायसेन में तेज रफ्तार डंपर ने बारातियों को रौंदा

रायसेन के कलेक्टर अरविंद दुबे ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि यह घटना तब हुई जब होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से सुल्तानपुर के खमरिया गांव पहुंचे बारातियों को सड़क पर गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हाईवे पर घायल बाराती तड़प रहे थे। लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठी हो गई। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी चीख-पुकार मच गई। ये जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ओबेदुलागंज और सुल्तानपुर पुलिस पहुंच गई।

5 की मौत, कई गंभीर घायल

रायसेन के कलेक्टर अरविंद दुबे ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों में पांच की हालत गंभीर है और उन्हें भोपाल रेफर किया गया है। कलेक्टर ने कहा कि रात करीब 10 बजे हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने बामुश्किल जाम खुलवा कर यातायात चालू कराया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...