Gangrape : जबलपुर में 12 साल की बच्ची से 3 लड़कों ने किया गैंगरेप, बाइक से जंगल ले गए फिर दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur Crime)में 12 साल की बच्ची से 3 लड़कों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. बच्ची अपने घर लौट रही थी. उसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें घर छोड़ने की बात कहकर अपने साथ बैठा लिया. इसके बाद तीनों लड़कों उसे जंगल की तरफ ले गए और फिर सामूहिक बलात्कार किया गया.

पीड़ित बच्ची अपनी मौसी के घर आई थी. आरोपियों को बच्ची पिछले 1 महीने से ही जानती थी. इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दो आरोपियों ने बच्ची से गैंगरेप किया और तीसरे ने मदद की थी.

Gangrape news : गैंगरेप की घटना जबलपुर के चरगंवा थाना एरिया में हुई. बच्ची नहर के किनारे बने रास्ते से होकर अपनी मौसी के घर जा रही थी. उसी समय गांव का ही रहने वाला 22 साल का एक युवक पंचम ठाकुर बाइक से पहुंचा. उसके साथ बृजेश ठाकुर और बाली ठाकुर भी थे. तीनों ने बच्ची से कहा कि वो उसे घर छोड़ देंगे. इसके बाद तीनों उसे बाइक पर लेकर जंगल की तरफ चले गए. वहां पर पंचम ठाकुर और बृजेश ने रेप किया जबकि तीसरा उनकी मदद करता रहा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि डरी सहमी लड़की देर रात 3 बजे घर पहुंची. उस दौरान तक बच्ची के परिवार में सभी लोग उसकी तलाश में जुटे थे. बच्ची को डरी सहमी देखकर परिवार ने घटना की जानकारी ली. इसके बाद देर रात में ही पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के 24 घंटे के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT