भोपाल में हाई प्रोफाइल कॉलगर्ल मर्डर की Inside Story, तलाश सेटिंग कराने वाली मैडम x की

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Call Girl Murder Case: पिछले शनिवार यानी 13 अप्रैल को भोपाल के एक होटल (Hotel) के कमरे में एक कॉलगर्ल (Callgirl) की लाश मिली थी। वो लाश जिस हालात में मिली उसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया था। भोपाल के शाहपुरा के नामी होटल से जिस हाई प्रोफाइल (Hi fi) कॉलगर्ल की लाश मिली थी उसका नाम होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं था। पड़ताल शुरू की तो लड़की के पास उसका आधार कार्ड (Aadhar) मिला। खुलासा हुआ कि मारी गई लड़की की उम्र 27 साल थी और वह हरियाणा की रहने वाली थी। 

एजेंट ने खुद पहुँचाई लड़की

तफ्तीश में जुटी पुलिस के सामने ये बात अब जाहिर हो गई है कि होटल में कोलार का रहने वाला आरोपी रितुल रह रहा था। उसने होटल के स्टाफ सागर से एक लड़की की डिमांड की थी। तब उस स्टाफ ने वॉट्सऐप चैट के जरिए एक एजेंट से कॉनटेक्ट किया। एजेंट कुणाल ने उसके सेक्स रैकेट में शामिल कई लड़कियों की तस्वीरें भेजीं, जिसमें से रितुल ने उस लड़की को पसंद किया था। इसके बाद उसी स्टाफ ने रैकेट में शामिल एक दूसरी मैडम को 4000 रुपये ट्रांसफर किए इसके बाद रात में एजेंट कुणाल खुद ही लड़की को होटल पर छोड़ने आया।

नशे में धुत थी कॉलगर्ल

खुलासा हुआ है कि होटल में रितुल के पास पहुँची लड़की नशे में धुत थी। और इसी बात को लेकर उसकी रितुल से बहस हो गई थी। गुस्से में आरोपी रितुल ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से लड़की की बॉडी से ब्लीडिंग शुरू हो गई। ब्लीडिंग ज्यादा होने की वजह से लड़की बेहोश हो गई। गुस्से में भरे आरोपी रितुल ने लड़की को उसी हालत में और मारा पीटा और पीट पीटकर लहुलुहान कर दिया। एक तो नशा और ऊपर ब्लीडिंग, जिसकी वजह से लड़की मार बर्दाश्त नहीं कर सकी और थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया। लड़की के दम तोड़ते ही आरोपी रितुल मौके से भाग निकला, लेकिन जाते जाते वो रिसेप्शन पर ये कहते हुए गया कि जाकर कमरे में देख ले। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी मोस्टवॉन्टेड अपराधी

पुलिस की जांच में लड़की की पहचान तो हो गई मगर आधार कार्ड में उसका पता गलत मिला। होटल के सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आरोपी रितुल की भी पहचान कर ली गई और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। खुलासा ये हुआ है कि रितुल अपने पिता से झगड़े के बाद से ही होटल में रह रहा था। लेकिन पुलिस तक चौंक गई जब ये पता चला कि रितुल कोलार जिले का एक मोस्टवॉन्टेड अपराधी है। 

मैडम एक्स की तलाश में पुलिस

बेशक पुलिस ने एक कॉलगर्ल की हत्या के सिलसिले में आरोपी को तो पकड़ लिया लेकिन अभी इस केस की कई कड़ियां बिखरी हुई हैं जिन्हें समेटना पुलिस के लिए निहायत जरूरी है। लिहाजा पुलिस अब उस मैडम को तलाश कर रही है जिसके जरिए वो लड़की होटल के कमरे तक पहुँची थी। पुलिस को लगता है कि मैडम के पकड़े जाने के बाद इस केस में कुछ और सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT