ऑडियो सुनें - Delhi Crime News: दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से नहीं मिलने दिया तो कर दी पीसीआर कॉल किया, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

EXCLUSIVE CRIME TAK

Delhi Crime News: दिल्ली के एक दबंग सिख ने ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिससे पूरा दिल्ली पुलिस मुख्यालय ही हिल गया। गेट पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने जब साउथ दिल्ली में रहने वाले मंजीत चुग को दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा से नहीं मिलने दिया तो उन्होंने मुख्यालय के गेट नंबर 4 पर खडे़ होकर पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर दिया और सारी स्थिति बता दी। इसके बाद डर कर पुलिस अधिकारियों ने मंजीत चुग को दिल्ली पुलिस के एडिश्नल सीपी विजिलेंस से मिलवा दिया।

मंजीत सिंह चुग ने कहा, मैं सीपी साहब से मिलने गया था। जनसुनवाई के लिए मैं पुलिस कमिश्नर से मिलने गया था। जनसुनवाई का वक्त होता है 10 बजे से लेकर 12 बजे तक, लेकिन मुझे पुलिस अधिकारियों ने मिलने नहीं दिया। 11 बज कर 35 मिनट पर मैं पुलिस मुख्यालय जय सिंह रोड पहुंचा था, लेकिन फिर भी मुझे नहीं मिलने दिया गया। इस वजह से मैंने पीसीआर कॉल की। जब मैंने पीसीआर कॉल की तो मुझे बाद में मिलने दिया गया। 'इसके बाद मंजीत चुग के पास पीसीआर, स्थानीय पुलिस ने कॉल किया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल, हाल ही में मंजीत सिंह चुग ने साउथ दिल्ली के कोटला मुबारक पुर थाने के पुलिसकर्मियों को बेनकाब किया था। पुलिस वाले शराब पी रहे थे। मंजीत सिंह चुग ने वीडियो बना कर सीनियर अधिकारियों को भेज दी थी। इसके बाद इस मामले की विजिलेंस जांच शुरू हो गई थी। इसी सिलसिले में मंजीत सिंह चुग पुलिस मुख्यालय गए थे। मंजीत सिंह चुग अक्सर चर्चा में रहते हैं। वो साउथ दिल्ली में रहते हैं। उन्होंने पुलिस के खिलाफ कई केस अदालत में दाखिल कर रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने कई पुलिस वालों के गलत कामों को भी उजागर किया है।

दिल्ली में सरकारी स्कूल के 12 क्लास के छात्र की हत्या, एक छात्र अरेस्ट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT