घर में अकेला हूं, आ जाओ, दारोगा ने रात को 3 बजे किया लड़की को वॉट्सऐप

ADVERTISEMENT

कानपुर के एक दारोगा की शर्मनाक हरकत की वजह से पुलिस महकमा शर्मसार
कानपुर के एक दारोगा की शर्मनाक हरकत की वजह से पुलिस महकमा शर्मसार
social share
google news

Kanpur Police Sub Inspector :टीवी पर एक ऐड आता है, क्या चल रहा है, और उसका जो जवाब मिलता है उसमें कहा जाता है फॉग चल रहा है, ठीक इसी तर्ज पर अगर सवाल किया जाए कि यूपी पुलिस में क्या चल रहा है तो यहां अलग तरह का राग चल रहा है। क्योंकि जो ताजा वाकया सामने आया है उसने एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक काटकर रख दी। जो हरकत सामने आई है उसने खाकीवालों को शर्मसार कर दिया है क्योंकि थाने में अगर कोई महिला इंसाफ की गुहार लगाने जाती है तो उसे पीड़ित बनते ज्यादा देर नहीं लगती है। 

दारोगा की शर्मनाक हरकत

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है जिसमें एक दारोगा की शर्मनाक हरकत कैद है। असल में कानपुर के गोविंद नगर थाने के दारोगा शुभम सिंह ने एक ऐसी हरकत कर डाली जिसने पूरे महकमे का सिर शर्म से झुका दिया। 

दारोगा ने लड़की को वॉट्सऐप मैसेज भेजा

कहा जा रहा है कि शुभम सिंह जिस थाने में तैनात था वहां एक लड़की अपने मामा के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाने गई थी। दिन में तो दारोगा ने उस लड़की की शिकायत दर्ज करने की रस्म अदायगी कर दी लेकिन रात में तीन बजे उसी दारोगा ने लड़की को वॉट्सऐप मैसेज भेजकर उसे अपने कमरे में ये कहकर बुलाना चाहा कि वो अकेला है और उसे नींद नहीं आ रही है। वो लगातार बात करो इस तरह के मैसेज करके लड़की को परेशान करने लगा। अब जरा सोचिए इस तरह बेटियों को न्याय दिया जा रहा है या प्रताड़ित किया जा रहा? ये न तो कोई पहली शिकायत है और शायद आखिरी भी नहीं...क्योंकि पहले भी ऐसे शर्मनाक दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं। 

ADVERTISEMENT

शुभम सिंह की यही चैट वायरल हो रही है

दारोगा के खिलाफ डीसीपी का एक्शन

बहरहाल अब ये बात खुल चुकी और दारोगा की शर्मनाक हरकत जमाने के सामने आ चुकी है लिहाजा डीसीपी ने रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को लड़की के साथ बदतमीजी करने के इल्जाम में सस्पेंड कर दिया। बातचीत की वायरल व्हाट्सएप चैट की जांच के बाद एसीपी बाबूपुरवा संतोष कुमार सिंह की रिपोर्ट के आधार पर डीसीपी ने यह कार्रवाई की। क्योंकि वॉट्सऐप चैट के मुताबिक शुभम सिंह लड़की के साथ लगातार बदतमीजी कर रहा था और युवती को अपने घर बुलाने का दबाव बना रहा था। 

ऐसे उतारा शुभम का नशा

शुभम सिंह की जो चैट वायरल हुई है उसमें वो लड़की से कह रहा है, “ घर में अकेला हूं, आ जाओ, खा नहीं जाऊंगा।“ बात यहीं खत्म नहीं हुई। शुभम सिंह पर वर्दी का नशा कुछ इस कदर हावी था कि वो बार बार लड़की को धमकाने की भी कोशिश कर रहा था। लड़की ने जैसे तैसे रात गुजरने का इंतजार किया और अगले रोज सुबह ही पुलिस के आला अफसरों तक दारोगा की शिकायत करके मदद की गुहार लगाई। डीसीपी ने फौरन एक्शन लिया और दारोगा साहब को सस्पेंड करके एसीपी को जांच का जिम्मा सौंप दिया। शुरुआती जांच में दारोगा साहब ही दोषी निकले...बाकी की जांच रिपोर्ट बाद में आएगी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...