विक्षिप्त युवक ने 13 साल के बच्चे को कुल्हाड़ी से काट डाला, बाप ने इस तरह लिया खूनी बदला!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सराकेला से मनीष कुमार की रिपोर्ट

Jharkhand Crime News: झारखंड के सरायकेला जिले के कुचाई के गिलुवा गांव में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने पहले 13 वर्षीय बालक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पिता को बेटे की हत्या की जानकारी मिली तो गुस्से में मृतक बच्चे के पिता ने विक्षिप्त को मौत के घाट उतार दिया। 

बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या 

ये घटना  22 अगस्त की शाम की बताई जा रही है। 13 साल का चमारु मुंडा अपने घर के पास खेल रहा था इस बीच गांव में रहने वाला मानसिक रूप से विक्षिप्त गुरुवा मुंडा हाथ में कुल्हाड़ी लेकर बच्चे के पास पहुंच गया। विक्षिप्त युवक गुरुवा मुंडा ने अचानक 13 साल के चमारू मुंडा पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया, जिससे वह गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से किया वार

हत्या के बाद अन्य दो बच्चे किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले और मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। घटना के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद मृत 13 वर्षीय मासूम के आक्रोशित पिता बुधराम मुंडा ने हमलावर गुरुवा मुंडा को खोज निकाला और फिर उसी के कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से वार कर उसकी भी हत्या कर दी। नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के चलते पुलिस को घटना की जानकारी एक दिन बाद हुई। जिसके बाद पुलिस द्वारा बुधवार को शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी। घटना के बाद पुलिस ने विक्षिप्त युवक के हत्यारोपी बुधराम मुंडा को हिरासत में ले लिया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT