'मुक्केबाज' के बाद 'कटखना' मुसाफिर, फ्लाइट में एयरहोस्टेस को 'नशेड़ी' ने काट खाया

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Flight Crime: फ्लाइट में मुसाफिर तरह तरह के कारनामें करते ही रहते हैं और सुर्खियां बटोर ले जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका जा रही एक उड़ान के दौरान एक यात्री ने फ्लाइट अटैंडेंट को काट लिया। 

इस घटना के बाद अमेरिका जाने वाली ऑल निप्पॉन एयरवेज की फ्लाइट अचानक वापस टोक्यो लौटने को मजबूर हो गई। 

फ्लाइट की इमरजैंसी लैंडिंग

दरअसल टोक्यो में एक फ्लाइट को इमरजेंसी के बाद वापस लैंड करना पड़ा क्योंकि उस उड़ान के दौरान एक 55 साल के अमेरिकी नागरिक ने एयरलाइंस के केबन अटैंडेंट की बाहों में दातों से काट लिया। खुलासा हुआ है कि आरोपी अमेरिकी नागरिक उस वक़्त भयंकर नशे में था। 

ADVERTISEMENT

फ्लाइट में यात्री ने एयरहोस्टेस को काट लिया

एयरहोस्टेस बुरी तरह जख्मी

निप्पॉन एयरलाइंस के प्रवक्ता की तरफ से कहा गया है कि इस हादसे के बाद फ्लाइट अटेंडेंट बुरी तरह से जख्मी हो गए जिससे फ्लाइट को वापस टोक्यो में उतारना पड़ा। उस फ्लाइट में हादसे के वक्त 159 यात्री सफर कर रहे थे। लेकिन यात्री के केबिन क्रू मेंबर के हाथ में काटने के बाद फ्लाइट को वापस एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा। 

नशेड़ी ने कहा उसे कुछ याद नहीं

एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के बाद ही आरोपी यात्री को फौरन पुलिस के हवाले कर दिया गया। जापानी मीडिया में छाई इस खबर के मुताबिक नशा उतरने के बाद उस यात्री ने कहा कि उसे कुछ भी याद नहीं है कि कब क्या हुआ। 

ADVERTISEMENT

फ्लाइट के अनोखे किस्से

मीडिया में लगातार फ्लाइट में होने वाली यात्रियों की बेअदबी और एयरलाइंस की लापरवाही की खबरें सुर्खियां बन जाती हैँ। याद होगा कुछ दिन पहले ही एक विमान की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी जिसमें जहाज की एक खिड़की टूट गई थी और उसमें सवार यात्रियों की जान मुश्किल में पड़ गई थी। जबकि दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान उड़ने में हो रही देरी की वजह से एक मुसाफिर ने को पायलट को मुक्का मार दिया था, जिसके बाद हंगामा बहुत तेजी से बढ़ गया था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...