Jabalpur MBA Student Shooting: एमबीए छात्रा की आखिरकार हुई मौत, 10 दिन पहले लगी थी गोली, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

 वेदिका ठाकुर
वेदिका ठाकुर
social share
google news

Jabalpur MBA Student Shooting Case : मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एमबीए स्टूडेंट वेदिका ठाकुर की मौत हो गई है। उसे प्रियांश नाम के लड़के ने गोली मारी थी। उसे अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा से बीजेपी ने अपना पल्ला झाड़ लिया है। बीजेपी ने कहा है कि प्रियांश न तो पार्टी में किसी पद पर है और न ही उसने प्राथमिक सदस्यता ली है। वहीं, घायल छात्रा ने अपने बयान में कहा था कि उसे प्रियांश ने ही गोली मारी है।

भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा के दफ़्तर में हुए गोलीकांड में घायल छात्रा वेदिका ठाकुर का वीडियो बयान सामने आया था। पूछताछ में देविका ने बताया कि उसे प्रियांश ने गोली मारी है। गोली मारने की वजह का खुलासा युवती ने नहीं किया था, जिससे इस मामले में रहस्य गहराता जा रहा है। देविका को घायल हालात में एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाकर आरोपी प्रियांश फ़रार हो गया था।

कहा जा रहा है कि अपने सोशल मीडिया एकाउंट में प्रियांश ने कई बीजेपी नेताओं के साथ वीडियो और चित्र डाल रखे हैं। घायल छात्रा वेदिका की मां ने आरोप लगाया है कि प्रियांश ने उसे मारने की कोशिश की है। उनका कहना है कि अगर गोली धोखे से चलती तो वह सबूत नहीं मिटाता। 

ADVERTISEMENT

शुरुआत में  पुलिस ने आरोपी प्रियांश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास की धारा 308 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। प्रियांश की कार नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली थी। अब वेदिका की मौत से ये मामला बदल गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...