प्रधानमंत्री के राज्य गुजरात में मॉब लिंचिंग ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

प्रधानमंत्री के राज्य गुजरात के वलसाड में मॉब लिंचिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक भीख मांग रही महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी.

ये महिला नवरात्रि के चलते घर-घर भीख मांग रही थी. महिला की उम्र करीब 50 साल है. बताया जा रहा है कि जब महिला गांव में भीख मांग रही थी, तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने महिला को बच्चा चोर बताकर पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे.

महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. उसी वक्त वहां पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पहुंच गई और महिला को लोगों के चंगुल से छुड़ा लिया महिला को बचाकर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला नवसारी की रहने वाली है. वो भीफ मांगने के लिए वलसाड आई थी. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अज्ञात लोगों पर मॉब लिंचिंग का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. और उन आरोपीयों की पहचान करने के लिए वायरल वीडियो की मदद ले रही है. जिन्होंने महिला को बच्चा चोर बताकर उसके साथ बुरी तरीके से मारपीट की है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि इससे पहले भी हमारे देश में मॉब लिंचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है. जिसमें भीड़ अपने आप को जज़ समझ लेती है और खुद ही इंसाफ करने पर उतारू हो जाती है. इस भीड़ को ना कानून का खौफ रहता है और ना ही इंसानियत की फिक्र.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT