लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल, टिंडर और सोशल मीडिया डेटिंग ऐप से हसीना करती थी ब्लैकमेलिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने किया गिरफ्तार
social share
google news

Haryana Blackmailing Racket: टिंडर और अन्य सोशल मीडिया डेटिंग ऐप के जरिए ब्लैकमेलिंग करने वाली महिला को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। आरोप है कि रेप के झूठे केस में फंसाने और अवैध वसूली किया करती थी। पुलिस ने बिहार की रहने वाली आरोपित महिला बिनीता और गिरोह के सरगना महेश फोगाट को पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।  

युवको को डेटिंग ऐप के जरिये जाल में फंसाती

दरअसल कमिश्नरेट ऑफ पुलिस को लगातार ऐसी शिकायतें मिल रही थी के बिहार की रहने वाली बिनीता और महेश फौगाट नाम का युवक भोले भाले युवको को डेटिंग ऐप के जरिये जाल में फंसाते और फिर शुरू हो जाता रेप के झूठे मामलो में फ़साने और अवैध वसूली का काम। इस मामले में एसीपी विकास कौशिक एसीपी हरेंद्र और एसीपी डॉक्टर कविता की मानें तो आरोपित महिला बिनीता बिहार की रहने वाली है और किसी कॉल सेंटर में एडवाइजर के पद पर तैनात है। 

लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल

विनीता 2 साल पहले मुकेश फौगाट से मिली थी और फिर दोनों ने मिल शुरू कर दिया लव सेक्स और अवैध वसूली का बेशर्म खेल। पुलिस की माने तो शुरुवाती तफ़्तीश में 4 मामले सामने आए है जिनमे पुलिस को पीड़ितों की शिकायत प्राप्त हुई है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियो की क्राइम कुंडली के साथ डेटिंग ऐप की चैट मोबाइल फोन को खंगालना शुरू कर दिया है। गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों की माने तो हनी ट्रैप और अवैध वसूली के मामले बढ़ते ही जा रहे है लिहाज़ा डेटिंग ऐप पर दोस्ती करे बेहद सावधानी के साथ रिश्तों में आगे बढ़े ताकि लव सेक्स और धोखा के इस मकड़ जाल से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT