जनरल टिकट ले AC कोच में चढ़ी महिला तो नाराज TTE ने धक्का दिया, चलती ट्रेन में फंसने से हालत गंभीर, 10 मिनट रोकनी पड़ी झेलम एक्सप्रेस

ADVERTISEMENT

crime news : घायल हुई महिला
crime news : घायल हुई महिला
social share
google news

Faridabad News : एसी कोच में जनरल टिकट लेकर चढ़ी एक महिला से नाराज टीटीई ने उसे चलती ट्रेन में धक्का दे दिया. टीटीई पर आरोप है कि पहले उसने महिला का सामान फेंका और फिर उसे धक्का दिया. जिससे वो प्लैटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गई. इससे उस महिला के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है. महिला एक शादी समारोह में जाने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद से झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ गई थी. महिला ने चालान भरने के लिए भी कहा था. लेकिन टीटीई नहीं माना और उसने चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. फिलहाल, महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में जीआरपी ने टीटीई के खिलाफ हत्या करने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया है. अभी टीटीई की पहचान नहीं हो पाई है. 

घायल हुई महिला

घायल हुई महिला 40 साल की भावना हैं. वो फरीदाबाद के एसजीएम नगर में रहती हैं. 29 फरवरी को इन्हें झांसी में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहीं थीं. घटना 29 फरवरी की है. उस दिन दोपहर में उनकी बेटी ने उन्हें स्टेशन पहुंचाया था. भावना का झांसी जाना था. वो करीब 12 बजे झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार चढ़ गईं क्योंकि ट्रेन खुलने वाली थी और जनरल कोच दूर था. इसलिए उसी में चढ़ गईं. जैसे ही कोच में गईं टीटीई ने जनरल टिकट देखा तो गुस्सा हो गया. इसलिए उसने तुरंत जनरल कोच में जाने को कहा. महिला ने ये भी कहा कि ट्रेन अगले स्टेशन पर रुकेगी तो कोच बदल लूंगी. महिला यात्री ने जुर्माना देने को भी कहा. लेकिन टीटीई नहीं माना और पहले उनका सामान कोच से बाहर फेंका और फिर चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया. उसी दौरान वो प्लैटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई. इसे देख पुलिसकर्मियों ने तुरंत चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और फिर उन्हें किसी तरह बाहर निकाला. इस तरह करीब 10 मिनट तक ट्रेन रुकी रही. घायल हालत में महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर टीटीई उसी दौरान फरार हो गया. जीआरपी ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पहचान करने की कोशिश जारी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT