देवर भाभी के रिश्तों की किया बदनाम तो दोनों ने लिया खौफनाक फैसला, नीम के पेड़ पर लटकी मिलीं दोनों की लाश

ADVERTISEMENT

नीम के पेड़ पर लटकी मिलीं दोनों की लाश
नीम के पेड़ पर लटकी मिलीं दोनों की लाश
social share
google news

Haryana Crime News: फरीदाबाद में दो दो लाश मिलने की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया। दरअसल हरियाणा के जिला फरीदाबाद के गांव जवां इलाके में मंगलवार की सुबह खेत में बने ट्यूबेल के पास नीम के पेड़ से एक युवक और युवती का शव लटका हुआ मिला। 

युवक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद 

यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। इसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर आकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया है। बता दें कि मृतक युवक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

दोनों रिश्ते में देवर भाभी

मृतक युवती की पहचान मुस्कान उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई हैं तो वहीं मृतक की पहचान तरुण उम्र लगभग 24 वर्ष के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में देवर भाभी लगते हैं। मृतका मुस्कान के पिता विशंभर ने पुलिस को शिकायत देकर मुस्कान की सास व कविता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में विशंबर शर्मा ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के गांव बरसाना के रहने वाले हैं और उनकी बेटी मुस्कान की शादी फरीदाबाद के ही अहरवा निवासी योगेश साथ 2018 में हुई थी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज 

मुस्कान और योगेश के दो बेटे हैं। शिकायत ने उन्होंने लिखा है कि आज उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे तो पाया कि उसके साथ आत्महत्या करने वाले युवक का नाम तरुण है जो उनकी बेटी मुस्कान की सास लीलावती का भतीजा है। मुस्कान के पिता के मुताबिक तरुण की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि मुस्कान की सास लीलावती व कविता ने तरुण व मुस्कान को पिछले 1 महीने से बदनाम कर रखा है जबकि दोनों रिश्ते में देवर भाभी है। इसी को लेकर दोनों ने आत्महत्या कर रहे है। पुलिस ने इस शिकायत पर लीलावती और कविता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT