सोनीपत में दो गुटों मे खूनी संघर्ष, 22 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में तनाव

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: सोनीपत जिले के दातौली गांव में दो गुटों के झगड़े के दौरान 22 वर्षीय एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक साहिल का पोस्टमॉर्टम करा कर शव शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि मृतक के भाई विनीत की शिकायत पर विनय, दीपक, अजय, वंश, यश, हिमांशु, सुनील व अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

झगड़े के दौरान 22 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या

विनीत के मुताबिक कई दिन पहले गांव के विनय के साथ झगड़ा हुआ था और 21 सिंतबर की शाम करीब सात बजे 15-20 लोग चाकू, लाठी- डंडों से लैस होकर आए और साहिल एवं अन्य के साथ मारपीट की और उनपर चाकू से हमला किया। उन्होंने बताया कि चाकू के वार से जख्मी साहिल की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मारपीट के दौरान दूसरे गुट के अजय, वंश और यश को भी चोटें आई हैं।

15-20 लोग चाकू, लाठी- डंडों से लैस होकर आए

एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि दतौली गांव में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था और इस दौरान साहिल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि गांव में स्थिति नियंत्रण में है और एहतियातन सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। एसीपी ने बताया कि अजय और वंश को हिरासत में लिया गया है जबकि यश का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि अभी झगड़ा के कारणों का पता नहीं चला है। राणा ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT