रेप और गैंगरेप की वारदातों से दहला जींद, नाबालिग लडक़ी को बंधक बना कर होटल में रेप, तीन युवकों ने किसी बीस दिन गैंगरेप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime: हरियाणा के जींद में बैक टू बैक नाबालिगों से रेप की दो वारदातें सामने आई हैं। पहली वारदात में नाबालिग लड़की को होटल में बंधक बनाकर रेप किया गया जबकि दूसरी वारदात में नाबालिग लड़की को 20 दिनों तक बंधक बनाकर तीन युवकों ने गैंगरेप किया। तीन लोगों ने 15 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर लिया और उसके साथ 20 दिनों तक बलात्कार किया। 

रेप और गैंगरेप की वारदातों से दहला जींद

पुलिस अफसरों के नाबालिग को बचा लिया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, लड़की करीब 20 दिन पहले लापता हो गई थी, जिसके बाद उसके पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान तीन लोगों के नाम सामने आए। 

अगवा कर 20 दिनों तक गैंगरेप

पुलिस ने कहा कि दो आरोपी पीड़िता के गांव के हैं, जबकि तीसरा उत्तर प्रदेश का निवासी है। लड़की ने पुलिस को बताया कि अपहरण के बाद तीनों लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस अफसर ने बताया कि आरोपियों पर POCSO अधिनियम और अपहरण और बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

नाबालिग से होटल में रेप

जींद में ही एक नाबालिग लडक़ी के साथ होटल में रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस प्रवक्ता अमित ने बताया कि शहर थानाक्षेत्र की एक महिला ने शिकायत की है कि हिसार के आजाद नगर का नवदीप उसकी नाबालिग बेटी को झांसा देकर अपने साथ एक होटल में ले गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

बंधक बनाया, डराया धमकाया

पुलिस के मुताबिक इस घटना के बारे में तब पता चला जब दुष्कर्म के कारण पीड़िता की तबीयत खराब हो गई तथा पूछताछ करने पर उसने परिवारवालों को नवदीप की करतूत के बारे में बताया। बृहस्पतिवार को महिला थाने की पुलिस ने पीडि़ता की मां की शिकायत पर नवदीप के खिलाफ दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, धमकी देने, तथा पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT